गुरुग्राम में दो बदमाशों ने पहले SBI ATM से लूटे 20 लाख, फिर आग लगाकर हुए फरार; देख पुलिस भी हैरान

In Gurugram, two miscreants first looted Rs 20 lakh from SBI ATM, then escaped by setting it on fire; Even the police were surprised to see
In Gurugram, two miscreants first looted Rs 20 lakh from SBI ATM, then escaped by setting it on fire; Even the police were surprised to see
इस खबर को शेयर करें

गुरुग्राम: गुरुग्राम में एटीएम चोरी का एक अजीब मामला सामने आया है। गुरुग्राम के खेड़कीदौला थाना क्षेत्र में पुराने थाने के पास स्थित एसबीआई एटीएम से बदमाशों ने पहले चोरी की और फिर उसमें आग लगाकर फरार हो गए। यह वारदात शुक्रवार सुबह छह बजे की है। एटीएम के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में घटना रिकॉर्ड हुई है जिसमें बदमाशों की सारी हरकत देखी जा सकती है।

गुरुग्राम। गुरुग्राम में एटीएम चोरी का एक अजीब मामला सामने आया है। गुरुग्राम के खेड़कीदौला थाना क्षेत्र में पुराने थाने के पास स्थित एसबीआई एटीएम से बदमाशों ने पहले चोरी की और फिर उसमें आग लगाकर फरार हो गए।

सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना
यह वारदात शुक्रवार सुबह छह बजे की है। एटीएम के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में घटना रिकॉर्ड हुई है। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि कार सवार दो बदमाशों ने एटीएम से निकाली गई राशि डिग्गी में रखी।इसके बाद एटीएम बूथ में आग लगा दी। खेड़कीदौला थाना पुलिस सूचना के बाद मौके पर पहुंची। एसएचओ ने बताया की मामले जांच की जा रही है।

दिल्ली की ओर रवाना हुई कार
बताया जा रहा है कि एटीएम से करीब 20 लाख रुपए की चोरी हुई है। कार में दिल्ली की नम्बर प्लेट लगी थी और घटना के बाद में कार सवार दिल्ली की तरफ फरार हो गए।