मध्य प्रदेश में युवक को पेशाब करना पड़ा भारी, CM शिवराज सिंह ने चलवाया बुलडोजर

In Madhya Pradesh, a young man had to urinate heavily, CM Shivraj Singh made a bulldozer run
In Madhya Pradesh, a young man had to urinate heavily, CM Shivraj Singh made a bulldozer run
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: कल से सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक ने एक युवक पर पेशाब कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद लोग युवक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करने लगे. ये पूरा मामला मध्य प्रदेश का है. जिस वायरल वीडियो में युवक पेशाब कर रहा था, उसके बारे में जानकारी सामने आई कि वह बीजेपी कार्यकर्ता है. इस मामले ने इतना तूल पकड़ा कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खुद ट्वीट कर घटना पर संज्ञान लिया.

अपराधी की कोई पार्टी नहीं होती
सीएम ने लिखा कि मेरे संज्ञान में सीधी जिले का एक वायरल वीडियो आया है. मैंने प्रशासन को निर्देश दिए हैं कि अपराधी को गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई कर एनएसए भी लगाया जाए. वही सीएम ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि अपराधी केवल अपराधी होता है, उसकी कोई जाति, धर्म या पार्टी नहीं होती. सीधी मामले को लेकर मैंने निर्देश दिए हैं, आरोपी को ऐसी सजा दी जाएगी जो उदाहरण बने. हम उसे किसी भी कीमत पर नहीं छोड़ेंगे.

पेशाब करने वाले युवक के घर पर चला बुलडोजर
सीएम के संज्ञान लेते ही पुलिस हरकत में आ गई. सीधी पुलिस ने पेशाब करने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया. आपको बता दें कि आरोपी का नाम प्रवेश शुक्ला है, जो मध्य प्रदेश के सीधी जिले का रहने वाला है. अब स्थानीय प्रशासन ने प्रवेश शुक्ला के घर पर कार्रवाई की है. आरोपी शुक्ला के आवास पर बुलडोजर से तोड़फोड़ की गई है.एसडीएम आर. पी. त्रिपाठी ने बताया कि इनका वीडियो वायरल हुआ था जिसके बाद इनके ख़िलाफ़ FIR दर्ज़ हुई. हमने इनके पुराने रिकॉर्ड की जांच की तो पता चला कि इनके ख़िलाफ़ पूर्व में भी आपराधिक प्रकरण दर्ज़ हैं. इनकी ज़मीन की वैधता की जांच पर पता चला कि इनका 1/3 भाग अवैध है. शासन द्वारा इनके अवैध निर्माण हटाने की कार्रवाई की जा रही है.

आरोपी की मां ने प्रशासन से लगाया गुहार
वहीं, एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें प्रवेश शुक्ला की मां रोती हुई नजर आ रही हैं. वह प्रशासन से गुहार लगा रही है कि हमारा घर न तोड़ा जाए. आपको बता दें कि प्रवेश शुक्ला अभी भी पुलिस हिरासत में हैं. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

इनका वीडियो वायरल हुआ था जिसके बाद इनके ख़िलाफ़ FIR दर्ज़ हुई। हमने इनके पुराने रिकॉर्ड की जांच की तो पता चला कि इनके ख़िलाफ़ पूर्व में भी आपराधिक प्रकरण दर्ज़ हैं। इनकी ज़मीन की वैधता की जांच पर पता चला कि इनका 1/3 भाग अवैध है। शासन द्वारा इनके अवैध निर्माण हटाने की कार्रवाई की…