मध्यप्रदेश में बुलडोजर पर बैठ दुल्हनिया लेने पहुंचा दूल्हा, देखने को उमड़ी भीड़

In Madhya Pradesh, the bridegroom arrived to take the bride sitting on a bulldozer, crowd gathered to see
In Madhya Pradesh, the bridegroom arrived to take the bride sitting on a bulldozer, crowd gathered to see
इस खबर को शेयर करें

बैतूल. पिछले कुछ समय से लगातार दूल्हों द्वारा पारंपरिक तरीकों से बग्गी और बैलगाड़ी पर बारात निकालना तो लोगों ने सुन लिया है. लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि दूल्हा कार, घोड़े और बैलगाड़ी में नहीं बल्कि बुलडोजर पर अपनी दुल्हन लेने जाएगा. ऐसा ही एक मामला सामने आया है प्रदेश के बैतूल जिले में. यहां एक इंजीनियर ने अपनी बारात बुलडोजर पर निकाली. बुलडोजर को दुल्हन की तरह सजाया गया. इसके बाद दूल्हा इस पर सवार हुआ और बारात चल पड़ी. वहीं यह अनोखी बारात देखने वाले लोग दंग रह गए. मामला बैतूल जिले के केरपानी गांव का है.

यहां के निवासी इंजीनियर अंकुर जैसवाल की शादी थी. अंकुर ने पहले से ही तय कर लिया था कि बारात तो अनोखे अंदाज में ही निकलेगी. इसके बाद बुलडोजर का आइडिया सूझा. आज यानी 22 जून को अंकुर बुलडोजर पर बैठकर पाढर ग्राम निवासी अपनी दुल्हन स्वाति को लेने निकले हैं. बता दें कि अंकुर पेशे से इंजीनियर हैं भोपाल जिले की कुरावर नगरपालिका में बतौर संविदा इंजीनियर के पद पर तैनात हैं. बुलडोज़र पर अंकुर के साथ उसकी बहनें और भांजे भांजिया भी बैठे नज़र आए. अंकुर ने बुलडोज़र पर बैठकर डांस भी किया और जमकर मस्ती करते दिखे.

बुलडोजर देख डरे पड़ोसी
पिछले कुछ समय से बुलडोज़र शब्द सुनते ही लोगों के जहन में बदमाशों और माफियाओं के अवैध निर्माण नेस्तनाबूद होती तस्वीरे उभरती हैं. ऐसे समय विवाह वाले अंकुर के घर के सामने बुलडोजर देख पहले तो सभी डर गए. हालांकि बुलडोजर फूलों से सजाया गया था. तब जाकर लोगों को अंदाज हुआ कि मामला कुछ और है. इसके बाद दूल्हे अंकुर खुद बुलडोजर पर बैठकर बारात लेकर निकले तो लोगों को मामला सामझ आया. हालांकि यह भी बिल्कुल अलग नजारा था जब दूल्हा बुल्डोजर पर सवार होकर निकला. अब इंजीनियर अंकुर की इस अनोखी शादी की चारों तरफ चर्चा हो रही है.