मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने युवक पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, कमर और जांघ …

In Muzaffarpur, the criminals fired fast on the youth, waist and thigh ...
In Muzaffarpur, the criminals fired fast on the youth, waist and thigh ...
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के भगवानपुर रेवा रोड स्थित अनुराधा मार्केट के समीप मोहल्ले बुधवार की रात एक युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गयी. इस दौरान युवक को तीन गोलियां लग गई. इसके बाद वह जख्मी होकर जमीन पर गिर गया. घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई. घटनास्थल पर स्थानीय दुकानदार और अन्य लोगों की भीड़ जुट गयी. इसी बीच भीड़ का फायदा उठाकर बाइक सवार अपराधी भागने में सफल रहे. घायल युवक को उठाकर आनन-फानन में जुरण छपरा रोड नंबर चार स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसका इलाज आईसीयू में चल रहा है.

घटना की जांच में जुटी पुलिस
युवक की पहचान मोतिहारी जिले पकड़ी दयाल थाना क्षेत्र के तिराहा गांव निवासी मुंद्रिका प्रसाद का पुत्र रामशंकर कुमार के रूप में हुई है. गोलीबारी की घटना की सूचना मिलते ही नगर डीएसपी राघव दयाल व सदर थानेदार सतेंद्र कुमार मिश्र दल बल के साथ घटनास्थल पर जाकर तफ्तीश की है. पुलिस ने घटना के संबंध में आस पास के लोगों से पूछताछ की. बताया जा रहा है कि एक नाश्ते की दुकान से युवक ने समोसा खाकर निकला और अचानक गिर गया.

सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही पुलिस
जब लोग दौड़े-दौड़े उसके पास पहुंचे तो देखा कि खून निकल रहा है. जब पूछताछ की गयी तो पता चला कि उसे कोई गोली मारकर भाग गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. मौके से पुलिस को खोखा नहीं मिला है. सीसीटीवी फुटेज को भी पुलिस खंगाल रही है. स्थानीय लोगों की माने तो तीन चार युवक साथ में खड़े थे. आपस में ही विवाद कर रहे थे. इस बीच अचानक गोली चलने जैसी आवाज आयी. रामाशंकर सड़क पर गिर गया और अन्य युवक मौके से फरार हो गये. बताया कि आपसी विवाद को लेकर आपस में ही सभी गोलीबारी की गयी है.