नाजायज संबंधों की प्यास में महिला ने उजाड़ा अपना सिंदूर, पैर से ये….अंग दबाकर दी दर्दनाक मौत

इस खबर को शेयर करें

Ghatol: बांसवाड़ा पुलिस ने युवक की हत्या का खुलासा किया है. पुलिस ने इस मामले में युवक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. पति को इनके नाजायज संबंध का पता चल गया था जिस पर पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या कर दी.

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के बडलिया गांव के चिल्ली बंजारा की हत्या उसकी पत्नी नीमा और उसके प्रेमी राकेश बंजारा ने की. 7 दिन पहले 28 अप्रैल को 36 वर्षीय चिल्ली बंजारा का शव उसके घर में मिला था. इस मामले की सूचना सदर थाना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया और शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया था. मृतक चिल्ली के भाई मोहन को यह साधारण मौत नहीं लगी और हत्या की आशंका हुई.

मृतक का भाई एसपी राजेश कुमार मीणा के पास पहुंचा और शक जताया. एसपी के निर्देशन में डीएसपी सूर्यवीर सिंह राठौड़ ने सदर पुलिस के साथ मिलकर इस पूरे हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. चिल्ली की हत्या उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर की. पुलिस ने मृतक की पत्नी नीमा और उसके प्रेमी राकेश बंजारा को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने दोनों से हत्या के कारणों के लिए पुछताज की तो सामने आया की मृतक चिल्ली को उसकी पत्नी के नाजायज संबंध के बारे में पता चल गया था, जिस पर पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर इसकी हत्या की साजिश की.

28 अप्रैल को जब मृतक घर पर सो रहा था, तभी उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी को घर बुला लिया था. रात को सो रहे पति पर दो कंबल डालकर रस्सी से खाट पर बांध दिया. शोर नहीं कर सके इसलिए मुंह में थैली ठूंस रुमाल से बांध दिया. प्रेमी ने दोनों हाथ पकड़े रखे और पत्नी ने पैर से गर्दन दबा दी. इससे चिल्ली की मौत हो गई.