यूपी में नर्स का रेप करके हॉस्पिटल की दीवार पर लटका दी लाश, मचा हाहाकार

In Unnao, the corpse was hanged on the wall of the hospital after raping the nurse, there was an outcry
In Unnao, the corpse was hanged on the wall of the hospital after raping the nurse, there was an outcry
इस खबर को शेयर करें

उन्नाव। UP News: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक प्राइवेट अस्पताल में एक दिन पहले ही ड्यूटी पर आई युवती का शव फंदे से लटकता मिला है. आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर कर लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

घटना की सूचना मिलने पर मृतक युवती के परिजन मौके पर पहुंचे. उन्होंने युवती की हत्या सहित अन्य गम्भीर आरोप लगाए हैं. मामले की गंभीर को देखते हुए घटना स्थल पर भारी पुलिस बल के साथ सीओ जांच में जुटे हुए हैं. यह मामला उन्नाव के कोतवाली बांगरमऊ क्षेत्र के हरदोई-उन्नाव मार्ग किनारे दुल्लापुरवा गांव के निकट एक निजी अस्पताल का है. जहां अस्पताल की दीवार पर लगी सरिया से युवती का शव लटका पाया गया.

मृतक युवती ने अपने मुंह पर मास्क पहन रखा था. उसने हाथों में रुमालनुमा एक कपड़ा पकड़ रखा था. उसके दोनों हाथ सीने और दीवार के बीच दबे हुए थे.

वहीं, अस्पताल स्टाफ की तरफ से कहा जा रहा है कि मृतक युवती बीती रात अस्पताल के अंदर सोई हुई थी. सुबह जागने पर उसका शव लटके होने की सूचना मिली.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मृतक युवती की उम्र 19 साल थी. वो बीते शुक्रवार को ही अस्पताल स्टाफ के साथ आई थी. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती के शव को नीचे उतरवाया गया. इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया.

वहीं, परिजनों की ओर से युवती की हत्या कर शव लटकाए जाने का आरोप लगाया जा रहा है. मृतक 8 बहनों में चौथे नंबर की थी, जो नौकरी कर घर चलाने में मदद करती थी. जिस अस्पता में घटना हुई है वो उसका उद्घाटन कुछ दिन पहले ही किया गया है. फिलहाल पुलिस ने तहरीर के आधार पर इसी हॉस्पिटल के चांद आलम, नूर आलम, अनिल समेत एक अज्ञात के खिलाफ गैंगरेप और हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है.