Jio का सस्ता प्लान! सिर्फ 399 रुपये में फ्री मिलेगा Netflix, अमेज़न Prime और Disney+ Hotstar

Jio's cheap plan! Netflix, Amazon Prime and Disney + Hotstar will be available for free for just Rs 399
Jio's cheap plan! Netflix, Amazon Prime and Disney + Hotstar will be available for free for just Rs 399
इस खबर को शेयर करें

जियो अपने यूज़र्स के लिए कई शानदार प्लान करता है, और अब जैसे-जैसे OTT का ट्रेंड बढ़ रहा है, वैसे ही कंपनियां कई तरह के सब्सक्रिप्शन प्लान भी पेश करने लगी हैं. बात करें जियो की तो जियो अपने पोस्टपेड प्लान में फ्री नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम और बाकी स्ट्रीमिंग ऐप्स का बेनिफिट देता है. आइए जानते हैं जियो पोस्टपेड के उन प्लान के बारे में जो नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम और स्ट्रीमिंग ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन देते हैं.

पोस्टपेड प्लान की शुरुआती कीमत 399 रुपये है. इस प्लान में ग्राहकों को नेटफ्लिक्स का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जाता है. ग्राहकों को इसमें हर महीने 75GB डेटा मिलता है. 399 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन 100SMS का बेनिफिट दिया जाता है.

खास बात ये है ये प्लान न सिर्फ नेटफ्लिक्स फ्री में देता है, बल्कि अमेज़न प्राइम और डिज़्नी+ Hotstar का भी फ्री एक्सेस देता है. साथ ही इस प्लान जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलता है.

दूसरे प्लान की बात करें तो ग्राहकों को जियो पोस्टपेड प्लान में 599 रुपये का प्लान भी मिलता है. इस प्लान में ग्राहकों को 100GB डेटा दिया जाता है. इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन 100SMS का बेनिफिट दिया जाता है.

इस प्लान में सब्सक्रिप्शन के तौर पर ग्राहकों को मुफ्त नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम और डिज़्नी+ Hotstar का एक्सेस मिलेगा. इसके अलावा इसमें फैमिली प्लान के तहत 1 अडिशनल सिम कार्ड दिया जाता है. साथ ही इस प्लान जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलता है.