जिओ का सबसे सस्ता और धमाकेदार ऑफर, मात्र ₹22 में इंटरनेट का ले मजा

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने साधारण प्रीपेड ग्राहकों के अलावा, JioPhone यूजर्स का भी खास ध्यान रखती है। जियो ने जियो फोन यूजर्स के किए अलग-अलग कीमत वाले कई प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हुए हैं। इन प्लान में एक लिमिट के साथ डेटा दिया जाता है। जिन यूजर्स को थोड़े ज्यादा डेटा की जरूरत है, उनके लिए कंपनी JioPhone Data Add On प्लान की सुविधा देती है। इनके जरिए आप महीनाभर बिना डेली लिमिट वाले डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। यहां हम आपको जियोफोन के लिए सबसे सस्ते डेटा प्लान के बारे में बता रहे हैं।

22 रुपये का JioPhone डेटा प्लान
JioPhone डेटा प्लान लगभग एक महीना चलते हैं। इन सभी में 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है। 22 रुपये वाले वाउचर में भी 28 दिन के लिए 2 जीबी डेटा मिलता है। इस डेटा का इस्तेमाल 28 दिन के भीतर कभी भी कर सकते हैं। प्लान में कॉलिंग या एसएमएस जैसी कोई दूसरी सुविधा नहीं मिलती। यह कंपनी का सबसे सस्ता JioPhone डेटा वाउचर है।

गैजेट्स से और
BSNL लाया धमाकेदार प्लान, पूरे साल मिलेगा अनलिमिटेड डेटा
BSNL लाया धमाकेदार प्लान, पूरे साल मिलेगा अनलिमिटेड डेटा
आपके WhatsApp अकाउंट को हमेशा के लिए बैन करा सकते हैं

आपके वॉट्सऐप अकाउंट को बैन करा सकते हैं ये ऐप, तुरंत करें फोन से डिलीट
108MP वाला Motorola Edge 20 Pro भारत में जल्द होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कन्फर्म

108MP वाला मोटो फोन जल्द होगा भारत में लॉन्च, कंपनी ने किया कन्फर्म
WhatsApp में आया एक और नया फीचर, बदला लिंक शेयर करने का अंदाज
वॉटसऐप में एक और नए फीचर की एंट्री, बदला लिंक शेयर करने का अंदाज

52 रुपये का JioPhone डेटा प्लान
22 रुपये वाले वाउचर की तरह 52 रुपये वाले JioPhone डेटा प्लान में भी 28 दिन की ही वैलिडिटी दी जाती है। हालांकि इसमें डेटा को बढ़ा दिया गया है। प्लान में ग्राहकों को कुल 6 जीबी डेटा मिलता है। इस डेटा का इस्तेमाल 28 दिन के भीतर कभी भी कर सकते हैं। प्लान में कॉलिंग या एसएमएस जैसी कोई दूसरी सुविधा नहीं मिलती।

72 रुपये का JioPhone डेटा प्लान
यह कंपनी का तीसरा सबसे सस्ता JioPhone डेटा प्लान है। इस प्लान में भी 28 दिन की वैलिडिटी दी गई है। खास बात है कि यहां ग्राहकों को डेली लिमिट के हिसाब से डेटा दिया जाता है।

72 रुपये में 28 दिन के लिए हर रोज 0.5 GB डेटा दिया जाता है। इस तरह कुल डेटा 14 जीबी है। ध्यान देने वाली बात यह है कि ये सभी डेटा प्लान JioPhone में ही काम करेंगे।