इस बॉलीवुड हसीना के प्यार में गिरफ्तार हैं KL Rahul! देखिए खूबसूरत अंदाज

KL Rahul is arrested for the love of this Bollywood beauty! look beautiful
KL Rahul is arrested for the love of this Bollywood beauty! look beautiful
इस खबर को शेयर करें

KL Rahul: केएल राहुल ने अपनी क्लासिक बैटिंग के लिए फेमस हैं. वह पिछले कुछ सालों में टीम इंडिया के लिए तीनों ही फॉर्मेट में खेलते हैं. केएल राहुल की गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी बहुत ही खूबसूरत है. दोनों ने अपने रिश्ते को स्वीकार कर लिया है. अब फैंस को इंतजार है कि राहुल और अथिया शादी कब करेंगे.

अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं. उनके द्वारा शेयर किए फोटोज फैंस बहुत ही पसंद करते हैं. अथिया शेट्टी के इंस्टाग्राम पर 3.4 लाख फॉलोवर्स हैं. अथिया शेट्टी दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी हैं, जो अपने जमाने के मशहूर एक्शन हीरो रहे हैं. अथिया के भाई अहान शेट्टी भी एक्टर हैं. अथिया ने बॉलीवुड फिल्म मोतीचूर-चकनाचूर से अपना डेब्यू किया था.
केएल राहुल (KL Rahul) और अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने एक-दूसरे के साथ अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर किए हैं. दोनों ही के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है. कई बार दोनों के साथ में क्वालिटी टाइम बिताते देखा गया है. फैंस को इन दोनों की जोड़ी बहुत ही पसंद है.

सोशल मीडिया पर केएल राहुल और अथिया शेट्टी की एक दूसरे संग रोमांटिक तस्वीरों ने उनके रिश्ते की सच्चाई को हमेशा ही जगजाहिर किया. अथिया कई बार राहुल को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम में पहुंची थीं. राहुल के बर्थडे पर अथिया ने इंस्टाग्राम पोस्ट भी लिखी थी. अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) को ट्रेवलिंग का शौक है. उन्होंने की देशों की यात्रा करते हुए अपने फोटोज शेयर किए हैं. अथिया शेट्टी लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं. अथिया शेट्टी अपने राहुल के भी रील बनाकर शेयर करती हैं.