अनुशासन में रहने की सलाह पर चढ़ा लेडी डॉन का पारा, जेल प्रहरी का तोड़ दिया हाथ

Lady Don Beat Up Woman Constable: रायपुर के जेल में एक लेडी डॉन का आतंक है। महिला प्रहरी ने उसे अनुशासन में रहने की नसीहत दी तो उसने पीट-पीटकर उसका हाथ तोड़ दिया। इसके बाद गंज थाने में लेडी डॉन पर केस दर्ज हुआ है।

Lady Don's mercury rose on the advice of being in discipline, jail guard broke his hand
Lady Don's mercury rose on the advice of being in discipline, jail guard broke his hand
इस खबर को शेयर करें

रायपुर: इन दिनों छत्तीसगढ़ (chhattisgarh news update) की राजधानी रायपुर के जेल में लेडी डॉन का आतंक है। इसने हाल ही में महिला प्रहरी को डराया धमकाया और इतना पीटा कि उसके हाथ में प्लास्टर लगवाना पड़ा। इस लेडी डॉन का नाम मोनिका सचदेव है। इसके खिलाफ कई थानों में केस दर्ज है। इस घटना के बाद लेडी डॉन के खिलाफ पुलिस ने एक और मुकदमा दर्ज कर लिया है। कैदी भी दबी जुबान में मानते हैं कि जेल के अंदर मोनिका सचदेव की तूती बोलती है। वह इसी अंदाज में लोगों से पेश आती है।

बताया जाता है कि यह लेडी डॉन मोनिका सचदेव जेल के अंदर अपनी डोंगरी दिखा रही है। पूर्व में भी उसने कैदियों को डराया-धमकाया है। इसके साथ ही जेल की सुरक्षा में तैनात प्रहरियों से भी वह उलझती रहती है। उसने एक महिला जेल प्रहरी को पीटा है। जेल में रहने के बाद भी वहां लेडी डॉन अपना काम नहीं छोड़ती है। उसका आतंक वहां बरकरार रहता है।

जानकारी के अनुसार वह जेल में तैनात सुरक्षाकर्मियों से हमेशा झगड़ती है। रायपुर के महिला जेल में तैनात प्रहरी माधुरी वर्मा ने मोनिका को अनुशासन में रहने के लिए कहा था। इसके बाद मोनिका को उसकी यह बात रास नहीं आई। वहां बहस इतनी बढ़ गई कि मोनिका ने महिला प्रहरी को पीट दिया। उसने इस कदर पिटाई की, उसके हाथ टूट गए। अब हाथ पर प्लास्टर चढ़ाना पड़ा है। इस मामले में शनिवार को रायपुर पुलिस ने उसके खिलाफ एक और केस दर्ज कर लिया है।

इस पूरे मामले में महिला जेल प्रहरी माधुरी वर्मा ने रायपुर के गंज थाने में जाकर इसकी शिकायत दर्ज कराई है। गंज थाना प्रभारी आशीष यादव ने बताया कि वर्तमान में जेल में सजा काट रही आरोपी मोनिका सचदेव के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा, मारपीट और गाली गलौज करने का मामला दर्ज किया गया है। वहीं आरोपी पहले से ही एनडीपीएस एक्ट के मामले में जेल में सजा काट रही है।