बिग बॉस में आकर बिगड़ी लाइफ, तनाव ने घेरा, शराब पीने की पड़ गई थी लत!

Life got spoiled after coming to Bigg Boss, he was surrounded by stress, he became addicted to drinking alcohol!
Life got spoiled after coming to Bigg Boss, he was surrounded by stress, he became addicted to drinking alcohol!
इस खबर को शेयर करें

Payal Rohatgi Age: बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी का फिल्मी करियर भले ही उस तरह नहीं रहा जैसा उन्होंने उम्मीद की होगी. इसके बावजूद वो इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है. उन्हें हमेशा बेबाकी से अपनी बात रखने के लिए जाना जाता है. फिर फर्क नहीं पड़ता कि उन्होंने कितनी बार असफलता का सामना किया हो. वो हर बार गिरकर खड़ी हुई हैं और अपने फैंस का दिल जीत लेती हैं. लेकिन एक समय वो भी रहा जब पायल जीना ही नहीं चाहती थीं ये वो दौर था जब वो बिग बॉस सीजन 2 में हिस्सा लेकर घर से बाहर आई थीं.

पायल रोहतगी को सभी समझते थे नेगेटिव
इस बात का खुलासा पायल ने कंगन रनौत के रियलिटी शो लॉकअप में किया था. जहां उन्होंने बताया था, “मेरा आखिरी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 2 था और वहां मुझे बहुत नकारात्मक रूप से दिखाया गया था। वहां दिखाया गया लव एंगल मेरे निजी जीवन के लिए बहुत हानिकारक था।” दरअसल, शो में आकर उन्हें पब्लिसिटी तो खूब मिली लेकिन नेगेटिव रूप में. पायल रोहतगी ने साथ ही रिवील किया कि जब वो बिग बॉस करके बाहर आईं तो इतनी तनाव में थीं कि उन्हें शराब पीने की आदत लग गई थी. वो लगभग 48 घंटों तक शराब पीती रहती थी. उन्हें उस वक्त ये भी नहीं पता चलता था कि दिन है कि रात. इतना ही नहीं उन्होंने सुसाइड तक करने की कोशिश की.

संग्राम ने की थी पायल की मदद
पायल रोहतगी ने बताया था कि उस बुरे दौर से निकलने में संग्राम ने उनकी मदद की लगातार थेरेपी और अच्छी संगत से वो उस दौर से निकली. यही से पायल और संग्राम के बीच नजदीकियां बढ़ीं, दोनों ने एक-दूसरे को दिल दिया और कुछ साल डेट करने के बाद शादी भी कर ली. आज पायल और संग्राम दोनों ही खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं.