अरुणाचल प्रदेश में शहीद हुए मंडी के 30 वर्षीय जवान संदीप कुमार, डेढ़ साल का बच्चा पीछे छूटा

Mandi's 30-year-old jawan Sandeep Kumar, who was martyred in Arunachal Pradesh, left behind a one-and-a-half-year-old child.
Mandi's 30-year-old jawan Sandeep Kumar, who was martyred in Arunachal Pradesh, left behind a one-and-a-half-year-old child.
इस खबर को शेयर करें

मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला के बल्ह उपमंडल के तहत आने वाले सरध्वार गांव का 30 वर्षीय संदीप कुमार अरुणाचल प्रदेश में शहीद हो गया है. संदीप कुमार की शहादत की सूचना उसके परिजनों को आज शाम करीब चार बजे सेना की तरफ से आए फोन से प्राप्त हुई है. यह फोन संदीप कुमार के पिता हीरा लाल को आया था, जिसके बाद पूरे गांव में मातम पसर गया है. संदीप के छोटे भाई संजय ने इस बात की पुष्टि की है.

संजय ने बताया कि अभी यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि उसके भाई की शहादत कैसे हुई है, इसकी जानकारी जुटाई जा रही है. संदीप 10 वर्षों से सेना के ईएमई कोर में तैनात था और इन दिनों असम में तैनाती मिली हुई थी. वहां से अरूणाचल भेजा गया था. एक महीना पहले ही संदीप अपनी छुट्टियां काटकर वापस डयूटी पर लौटा था. संदीप अपने पीछे पत्नी, डेढ़ वर्ष का बच्चा और माता-पिता को छोड़ गया है. संदीप की शहादत की खबर पूरे इलाके में आग की तरफ फैल गई है और सभी अपने क्षेत्र के रणबांकुरे की शहादत पर गमगीन नजर आ रहे हैं. संदीप का छोटा भाई संजय भी सेना में ही कार्यरत है और इन दिनों हैदराबाद में तैनात है। संजय छुट्टियों पर घर आया हुआ है.