मुज़फ्फरनगर : गोकशों से मुठभेड़, पुलिस की गोली से एक घायल समेत दो गिरफ्तार

Muzaffarnagar: Encounter with cows, two arrested including one injured in police firing
Muzaffarnagar: Encounter with cows, two arrested including one injured in police firing
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। नई मंडी कोतवाली पुलिस की बागोवाली के जंगल में गोकशी कर रहे चार गोकशों के साथ मुठभेड़ हो गई। पुलिस की गोली लगने से एक गोकश घायल हो गया। घायल सहित दो गोकशों को पकड़ा गया है। दो मौके से फरार हो गए। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गो मांस, तमंचे और गोकशी में प्रयुक्त किए जाने वाले उपकरण आरोपियों से बरामद हुए है।

बुधवार शाम नई मंडी कोतवाली पुलिस को बागोवाली के जंगल में गोकशी की सूचना मिली तो सीओ मंडी रूपाली राव मंडी कोतवाली प्रभारी बबलू सिंह व उनकी टीम को साथ लेकर मुखबिर के बताए स्थान पर पहुंचीं तो वहां चार आरोपी गोकशी करते मिले। उन्होंने पुलिस टीम को देखकर पुलिस पर तमंचों से गोली चला दी। पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो गोकश बझेड़ी निवासी कलीम पुत्र अफजाल पैर में गोली लगने से घायल हो गया। उसके साथी शामली जनपद के थानाभवन निवासी फुरकान पुत्र अब्दुल वहीद को गिरफ्तार कर लिया। मौके से दो आरोपी फरार हो गए।

सीओ ने बताया कि गोमांस, तमंचे और गोकशी में प्रयुक्त किए जाने वाले उपकरण आरोपियों से बरामद हुए हैं। गिरफ्तार दोनों गोकशों के आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है। फरार दोनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। घायल गोकश कलीम को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें बनाई गई हैं।