जेल में बनी Navjot Sidhu-Daler Mehndi की जोड़ी, दोनों को एक ही बैरक में रखा गया

Navjot Sidhu-Daler Mehndi pair made in jail, both kept in same barrack
Navjot Sidhu-Daler Mehndi pair made in jail, both kept in same barrack
इस खबर को शेयर करें

चंडीगढ़: पंजाब के पटियाला की जेल में पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस नेता नवजोत सिद्धू और पंजाबी गायक दलेर मेहंदी की जोड़ी बन गई है। जेल प्रशासन ने दोनों को एक ही बैरक में रखा है। सिद्धू और दलेर मेहंदी पुराने दोस्त हैं। वे कई टीवी शो में इकट्‌ठे हुए हैं। सजा मिलने के बाद दलेर मेहंदी काफी मायूस हैं। जेल में सिद्धू ने बातचीत कर उनका हौसला बढ़ाया।

Alia Bhatt Twins: आलिया-रणबीर के घर एक नहीं, आएंगे 2 नन्हें मेहमान

वहीं दलेर मेहंदी को जेल में मुंशी का काम दिया गया है। वह भी सिद्धू की तरह बैरक से ही काम करेंगे। जेल कर्मचारी उन्हें रोजाना रजिस्टर देकर जाएंगे। इससे पहले सिद्धू को भी जेल में क्लर्क का काम दिया गया है।

Ajay Devgan की बेटी Nysa Devgan इस लड़के के साथ गुजार रही रातें, देखे

सिद्धू रोडरेज केस में काट रहे सजा
नवजोत सिद्धू 34 साल पुराने रोड रेज केस में एक साल कैद की सजा काट रहे हैं। सिद्धू को पहले इस मामले में सिर्फ जुर्माना लगाकर छोड़ दिया गया था। परिवार ने इसके खिलाफ पुनर्विचार याचिका दाखिल कर दी। जिसमें सुप्रीम कोर्ट ने फैसला बदलते हुए सिद्धू को एक साल बामशक्कत कैद की सजा सुना दी। तब से वे पटियाला जेल में बंद हैं।

Juhi Chawla से शादी करना चाहते थे Salman Khan,प्यार में थे पागल, लेकिन

दलेर को कबूतरबाजी केस में सजा
दलेर मेहंदी को कबूतरबाजी यानी मानव तस्करी केस में सजा हुई है। यह मामला साल 2003 का है। उन पर 10 लोगों को अपनी टीम का मेंबर बनाकर अवैध तरीके से अमेरिका ले जाने का आरोप है। केस उनके भाई शमशेर सिंह पर दर्ज हुआ लेकिन बाद में दलेर को भी नामजद कर लिया गया। उन्हें 2018 में ट्रायल कोर्ट ने 2 साल कैद की सजा सुनाई थी। जिसके खिलाफ वह पटियाला की सेशन कोर्ट चले गए। कोर्ट ने उनकी सजा बरकरार रखी, जिसके बाद उन्हें पटियाला जेल भेज दिया गया।

Team का बड़ा हथियार था ये खिलाड़ी, Ravindra Jadeja ने खत्म किया करियर