खिड़की खोलकर सेक्स करते हैं पड़ोसी, मना करने पर करते ओर भी गंदा काम

इस खबर को शेयर करें

बेंगलुरु। कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. अपने पड़ोसी कपल के यौन संबंध बनाने से परेशान होकर एक महिला ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करा दी. फरियादी महिला की शिकायत है कि उसके नवविवाहित पड़ोसी अपने बेडरूम की खिड़की खोलकर सेक्स करते हैं.

दरअसल, 44 साल की एक महिला ने अपने पड़ोसी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. शिकायतकर्ता के मुताबिक उसके घर के बगल में पड़ोसियों का बेडरूम है. नवविवाहित पड़ोसी कपल यौन संबंध बनाने के दौरान अपने बेडरूम की खिड़की खुली रखते हैं, इसलिए कई बार अंदर का नजारा साफ नजर आता है. बेडरूम में अंतरंग संबंध बनाने वाले कपल की सभी निजी बातचीत और आवाज़ें तक सुनाई देती हैं.

महिला ने आरोप लगाया कि कपल ने निजी पलों के दौरान जानबूझकर अपनी खिड़की खुली रखते हैं. यह भी दावा किया कि जब उनसे खिड़कियां बंद करने के लिए कहा तो उन्होंने अनुचित इशारे किए. उन्होंने शिकायतकर्ता को बलात्कार करने और हत्या करने की भी धमकी दी. साथ ही शिकायतकर्ता और उसके परिवार के सदस्यों के साथ भी दुर्व्यवहार भी किया.

फरियादी महिला ने पड़ोसी के मकान मालिक समेत किराएदार के खिलाफ केस दर्ज कराया है. महिला ने पुलिस से हस्तक्षेप करने और मुद्दे का समाधान करने का अनुरोध किया है. उसका कहना है कि पड़ोसियों के कारण उसके घर की शांति भंग हो गई है.

इस मामले में पुलिस ने भी आईपीसी की धारा 504, 506, 509 और 34 के तहत एफआईआर दर्ज की मामले की जांच शुरू कर दी है.