शामली में NIA की बडी छापेमारी, दरभंगा पार्सल ब्लास्ट मामले बडे आतंकी कनेक्शन की संभापना

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। कैराना का दरभंगा पार्सल ब्लास्ट से कनेक्शन गहराता जा रहा है। एनआईए (NIA) ने एक बार फिर कैराना से गिरफ्तार तीन युवकों को लेकर छापेमारी की। इस दौरान एक और संदिग्‍ध युवक को हिरासत में लिया। एनआईए ने हिरासत में लिए गए युवकों के घरों पर छापेमारी कर कुछ अहम दस्तावेज अपने कब्जे में लिए हैं। एनआईए टीम ने संदिग्‍ध युवक से कैराना कोतवाली में घंटों पूछताछ की।

17 जून को बिहार के दरभंगा रेलवे स्टेशन पर हुए पार्सल ब्लास्ट के मामले में एनआईए की टीम लगातार कैराना से युवकों को पकड़ रही है। बुधवार को राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी (NIA) की टीम नासिर मलिक, इमरान मलिक और कफील अहमद को अपने साथ लेकर कैराना पहुंची। एनआईए की टीम ने स्थानीय पुलिस को साथ लेकर मोहल्ला बिसातियान आलखुर्द स्थित कफील के मकान पर पहुंचकर मकान के अंदर गिरफ्तारी के संबंध में नक्शा बनाया और जांच-पड़ताल की।

परचून की दुकान से संदिग्ध को लिया हिरासत में
एनआईए की टीम तीनों आरोपियों को लेकर खुरगान रोड पर पहुंची। यहां पर परचून की दुकान करने वाले एक संदिग्ध युवक को एनआईए की टीम ने हिरासत में लिया। एनआईए की टीम और पुलिस चारों को कैराना कोतवाली में लेकर पहुंची, जहां पर एनआईए की टीम चारों आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है।

दो जून को दो आरोपियों को कैराना न्यायालय में किया था पेश
2 जून को एनआईए की टीम ने दरभंगा पार्सल ब्लास्ट मामले के दो आरोपियों सलीम टुइयां और कफील को कैराना स्थित जिला न्यायालय में पेश किया था, जहां पर न्यायालय ने दोनों आरोपियों की 5 दिन की ट्रांजिस्ट रिमांड दे दी थी। एनआईए दोनों आरोपियों को लेकर पटना स्थित न्यायालय में पेश करने के लिए रवाना हो गई थी। दरभंगा पार्सल ब्लास्ट मामले में एनआईए की टीम ने पिछले दिनों हैदराबाद से दो सगे भाइयों नासिर मलिक और इमरान मलिक को भी गिरफ्तार किया था।