OMG: एक बार फिर रोमांटिक हुई आमिर खान की लाडली, बॉयफ्रेंड के साथ…

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आयरा खान (Ira Khan) अक्सर अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बात करती हैं. यही नहीं, आयरा ने कई बार अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे (Nupar Shikhare) के साथ रोमांटिक फोटोज सोशल मीडिया में शेयर कर प्यार का इजहार किया है. एक बार फिर आयरा बॉयफ्रेंड नुपुर पर प्यार लुटाती नजर आ रही हैं.

प्यार जताने में अव्वल आयरा
नुपुर और आयरा (Nupur And Ira) चंद महीनों से रिलेशनशिप में हैं और जब से आयरा ने अपने इस रिश्ते का खुलासा किया है, तब से वो आए दिन अपने बॉयफ्रेंड के साथ दिख ही जाती हैं. हाल ही में नुपुर शिखारे (Nupur Shikhare) ने आयरा खान (Ira Khan) के साथ एक तस्वीर शेयर की है, इसमें दोनों प्यारा सा पोज देते हुए नजर आ रहे हैं.

नुपुर ने शेयर की रोमांटिक फोटो
नुपुर शिखारे (Nupur Shikhare) ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की. इस फोटो में उनके साथ आयरा नजर आ रही हैं. नुपुर जहां पेट के बल लेटे हैं तो आयरा भी उनकी पीठ पर लेटी नजर आ रही हैं. दोनों एक-दूसरे पर निगाहों-निगाहों में ही प्यार लुटा रहे हैं. इस फोटो तस्वीर को शेयर करने के बाद आयरा ने कमेंट बॉक्स में अपने प्यार का इजहार कर दिया.

क्या करते हैं नुपुर
आपको बता दें, आयरा खान (Ira Khan) ने इस साल वैलेंटाइन डे पर नुपुर शिखारे के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था. नुपुर शिखारे Fitnessism के फाउंडर, फिटनेस एक्सपर्ट और कंसंल्टेंट है. वह आमिर खान के फिटनेस ट्रेनर रह चुके हैं. उन्होंने आयरा खान को भी ट्रेनिंग दी है. बीते साल लॉकडाउन के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं.

आयरा का सपना
आयरा खान (Ira Khan) की बात करें तो वो और स्टार किड की तरह एक्ट्रेस नहीं बनना चाहतीं बल्कि उनका सपना है कि वो एक सफल फिल्म निर्देशक बनें. आयरा ने अब तक कई प्ले डायरेक्ट किए हैं. हाल ही में उन्होंने एक प्ले का निर्देशन किया था. जिसमें युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच ने अहम भूमिका निभाई थी.