उत्तराखंड पहुंचे बाबा बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री, विरोधियों को दी नसीहत

Pandit Dhirendra Shastri of Baba Bageshwar Dham reached Uttarakhand, gave advice to the opponents
Pandit Dhirendra Shastri of Baba Bageshwar Dham reached Uttarakhand, gave advice to the opponents
इस खबर को शेयर करें

देहरादून: पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर चर्चाओं में रहने वाले मध्यप्रदेश के बाबा बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री का देवभूमि उत्तराखंड में आगमन हुआ है. इसी बीच उन्होंने उत्तराखंड निवासियों के लिए सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया है. उन्होंने जहां एक तरफ साधु-संतों को आयोजन में शामिल होने का आमंत्रण दिया है तो वही विरोधियों को नसीहत भी दी है. मिली जानकारी के मुताबिक कहा जा रहा है कि योग नगरी ऋषिकेश के 82 क्षेत्र में एक आश्रम में बाबा बागेश्वर धाम ठहरे हुए हैं. महाराज बाबा बागेश्वर धाम के नाम से मशहूर पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने वीडियो में कहा है कि देवभूमि के संतो को बागेश्वर धाम में होने वाले आयोजन पर में निमंत्रण दे रहे हैं.

पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने वीडियो में जानकारी देते हुए कहा है कि उन्होंने आचार्य बालकृष्ण से मुलाकात की है और आयोजन में शामिल होने का निमंत्रण भी दिया है. इसके अलावा वे अपने और चमत्कार के विरोधियों को नसीहत देते भी नजर आए. इस दौरान बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री वीडियो में अपने विरोधियों को कहते दिख रहे हैं कि सब एक साथ “मिलकर सनातन का झंडा गाड़ी है क्योंकि कायदे में रहेंगे तो ही फायदे में रहेंगे”.

क्यों चर्चा में आए बाबा बागेश्वर धाम पं धीरेंद्र शास्त्री ?
बाबा बागेश्वर धाम अंतर्मन में चल रही बातों को पढ़ने का दावा करते हैं.इसके लिए वह पर्ची पर लिखी बात बता देना का दावा भी बाबा बागेश्वर धाम करते हैं. इसी बीच जहां एक तरफ उनके समर्थक उनके समर्थन में जुटे हैं तो वहीं दूसरी ओर लोग इसे अंधविश्वास से जोड़कर विरोध कर रहे हैं.