पापा की परी वापस आ गई है! इस बार दोस्त को भी पीछे बिठाया और फिर कमाल कर दिया

Papa's angel is back! This time the friend was also made to sit behind and then did a wonderful job
Papa's angel is back! This time the friend was also made to sit behind and then did a wonderful job
इस खबर को शेयर करें

Girl Ride Bike With Her Friend: कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियोज सामने आए जिसमें सड़क पर ड्राइव करती हुई लड़कियां दिखीं. अपनी ही गलतियों के चलते गिरने वाली लड़कियों को ट्रोलर्स ने पापा की परी बताया. अब एक बार फिर से एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़की कुछ ऐसे ही गिरती हुई नजर आई है. यह वीडियो भी वैसा ही है जब एक लड़की अपनी सहेली को बैठाकर बीच सड़क पर गिरती है.

कैप्शन ही बड़ा मजेदार
दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में दिख रहा है कि एक लड़की अपनी मोटरबाइक लेकर सड़क पर निकली और इस दौरान पीछे उसकी एक सहेली भी बैठी थी. इस वीडियो का कैप्शन ही बड़ा मजेदार है जिसमें लिखा है कि जब दोस्ती भुला दी गई. इसका मतलब हुआ कि लड़की जानबूझकर गिरी है.

बाइक का अगला पहिया ऊपर
वीडियो में दिख रहा है कि लड़की ने अचानक बाइक का एक्सीलेटर तेज करते हुए उस बाइक का अगला पहिया ऊपर उठा दिया और तेजी से उसको ऊपर की तरफ खींच लिया. अगले ही पल यह बाइक ऊपर की तरफ खड़ी हो गई और पीछे बैठी उसकी सहेली धड़ाम से गिरी. इसके बाद वह लड़की खुद भी उसके ऊपर गिरी.

लोग लड़की को ट्रोल करने लगे
यह वीडियो हालांकि यहीं तक था, लेकिन एक बात तो तय है कि इस स्टंट के चक्कर में दोनों को चोटें जरूर आई होंगीं. फिलहाल वीडियो के सामने आते ही फिर से लोग लड़की को ट्रोल करने लगे और पापा की परी बताने लगे.