Karwachauth पर दिखा Parineeti Chopra का ट्रेडिशनल लुक, Raghav Chadha ने भी कुर्ते में जमाया रंग

Parineeti Chopra's traditional look seen on Karwachauth, Raghav Chadha also added color to her kurta
Parineeti Chopra's traditional look seen on Karwachauth, Raghav Chadha also added color to her kurta
इस खबर को शेयर करें

Parineeti Chopra Traditional Look On Karwachauth 2023: इस साल परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने शादी के बाद पहली बार करवाचौथ मनाया. इस दौरान सेलिब्रिटी कपल ने ट्रेडिशनल लुक से अपने फैंस का दिल जीत लिया. दोनों पर सभी की निगाहें थम गईं. आइए जानते हैं कि दोनों ने इस त्यौहार के दौरान कौन-कौन से आउटफिट्स पहने हैं.

पहला करवा चौथ, परिणीति का ट्रेडिशनल लुक
परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर करवाचौथ की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें ये कपल काफी क्यूट नजर आ रहे हैं. परिणीति चोपड़ा लाल रंग के हेवी सूट में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. हसीना ने अपने लुक को हेवी इयररिंग के साथ कंपलीट किया. साथ ही उन्होंने अपना फेवरेट पिंक कलर का चूड़ा पहना है.

परिणीति पर टिक गई निगाहें, राघव ने भी जीता दिल
परिणीति ने अपने मेकअप को काफी सटल रखा. गोल्डन कलर के मोजरी को उन्होंने रेड कलर के सूट के साथ पेयरिंग करते दिखाई दी. लोगों की निगाहें परिणीति के डॉयमंड मंगलसूत्र पर टिकी रही. वहीं राघव चड्ढा की बात करें तो उन्होंने पीले रंग का कुर्ता पहना है जिसे ब्राउन जैकेट के साथ पेयर किया है. साथ ही वो सफेद रंग के सिंपल पजामे में नजर आ रहे हैं. फुटवियर की बात करें तो राघव ने डार्क टैन शूज पहना है.

फैंस का जीता दिल
परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा (Raghav Chadha) के ट्रैडिशनल लुक पर फैंट का दिल अटक गया है. वो इंस्टाग्राम के जरिए इस सेलिब्रटी कपल को जमकर कॉम्प्लीमेंट दे रहे हैं.परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने 13 मई 2023 को उदयपुर के लीला पैलेस में शादी की थी. बॉलीवुड और पॉलीटिक्स की इस जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद किया था. ये इस कपल का पहला फेस्टिव सीजन है जिसे वो हमेशा के लिए यादगार बनाना चाहते हैं.