Priyanka ने बेटी को गोद में उठाते वक्त की गलती, गुस्से में लोगों ने कहां- जानवर को भी…

Priyanka made a mistake while picking up her daughter, angry people said- even the animal...
Priyanka made a mistake while picking up her daughter, angry people said- even the animal...
इस खबर को शेयर करें

Priyanka Chopra Trolled: हाल ही में बॉलीवुड में अपने संघर्षों के बारे में बात करके प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं. आपको बता दें कि पीसी अपने पति निक जोनास (Nick Jonas) और उनकी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के साथ मुंबई आई हैं. मां बनने के बाद प्रियंका पहली बार बेटी को इंडिया लेकर आई हैं. वहीं, फैंस भी बेसब्री से नन्ही परी के इंडिया आने का इंतजार कर रहे थे. ऐसे में नए माता-पिता ने भी मुस्कुराकर पैपराजी को पोज दिए. लेकिन अब लोग प्रियंका को उनकी लेटेस्ट तस्वीरों के लिए बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं.

इस वजह से हो रही हैं ट्रोल
बेटी मालती के जन्म के बाद से ही प्रियंका अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बेटी की तस्वीरें शेयर करती आई हैं. खैर, अब प्रियंका का एक वीडियो सोसल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी फैमिली के साथ पैपराजी को पोज दे रही हैं. जहां पीसी के लाखों फैंस ने उनके वीडियो पर प्यार लुटाया तो वहीं कुछ लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया. कुछ लोगों को लगा कि प्रियंका ने बेटी को अजीब तरह से पकड़ा हुआ है. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘मैं अपने पालतू जानवर को भी इतनी लापरवाही से नहीं पकड़ता.’ एक और ने लिखा- ‘आप जिस तरह से बच्चे को पकड़ रही हो वो ठीक नही है, बच्चा गिर सकता है.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

लोगों ने दी सलाह
इतना ही नहीं एक यूजर ने तो प्रियंका चोपड़ा को ये भी सलाह दी कि छोटे बच्चे को कैसे उठाना चाहिए. खैर, फैंस ये भी अनुमान लगा रहे हैं कि शायद प्रियंका अपनी कजिन बहन परिणीति चोपड़ा की शादी की वजह से इंडिया आई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, परिणीति और AAP नेता राघव चड्ढा के अफेयर की खबर हर तरफ है. हालांकि, इन बातों में कितनी सच्चाई है ये अभी क्लियर नहीं है. इसके अलावा बात करें प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की तो हाल ही में उनकी वेब सीरीज ‘सीटाडेल’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसे दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं. ये सीरीज 28 अप्रैल से अमेजॉन प्राइम पर स्ट्रीम होगी. साथ ही उनके पास फरहान अख्तर की ‘जी ले ज़रा’ है जिसमें प्रियंका कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगे. पीसी के पास इस वक्त ‘लव अगेन’ और ‘एंडिंग थिंग्स’ जैसे हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स भी पाइपलाइन में हैं.