राजस्थान: कांग्रेस विधायक रामनारायण ने गहलोत के मंत्रियों पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप, जानें क्या कहा

Rajasthan: Congress MLA Ramnarayan accuses Gehlot's ministers of corruption, know what he said
Rajasthan: Congress MLA Ramnarayan accuses Gehlot's ministers of corruption, know what he said
इस खबर को शेयर करें

जयपुर। राजस्थान में कांग्रेस विधायक रामनारायण मीणा ने बड़ा बयान दिया है. जयपुर में मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार के कुछ मंत्री चोटी से पैर के अंगूठे तक भ्रष्टाचार में डूबे हैं। उन्होंने ‘ओम-शांति’ के गठजोड़ की भी बात कही। कांग्रेस विधायक रामनारायण मीणा ने मंगलवार को फीडबैक देने के बाद अपनी ही सरकार के मंत्रियों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा दिए हैं. रामनारायण मीणा ने किसी मंत्री का नाम नहीं लिया, लेकिन उन्होंने कहा कि राजस्थान के मतदाता कांग्रेस को जिताने के मूड में हैं, बशर्ते हम जनता की भावना का आदर करें. उन्होंने मंत्रियों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए कहा कि यह बात सही है कि करप्शन में कुछ मंत्री बहुत आगे बढ़ चुके हैं. अब यह मुख्यमंत्री की कमजोरी है या मजबूरी है कि वह ऐसे मंत्रियों को हटा नहीं पा रहे हैं, लेकिन यह बात हमारे लिए माइनस पॉइंट है. बाकी कांग्रेस मजबूत है. मतदाता कांग्रेस को चाहता है, अगर कमजोरी दूर कर दी तो कांग्रेस सत्ता में आ सकती है।

पांव के अंगूठे तक भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं

विधायक मीणा ने कहा कि कुछ मंत्री तो चोटी से लेकर पांव के अंगूठे तक भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं. कुछ मंत्री अपने पावर का दुरुपयोग कर भाजपा का साथ देते हैं और वोट भी भाजपा को दिलाते हैं. ऐसे लोग के कांग्रेस में आगे बढ़ने से हम कमजोर हैं. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार करने वाले मंत्री पैसा कमा रहे हैं और हो सकता है कि पैसे के आधार पर जीत जाएं. हालांकि, उन्होंने साफ कहा कि परिवार में बैठते हैं तो सब तरीके की बातें होती हैं, लेकिन आज फीडबैक में खुलकर बोलने का समय नहीं।

मिलीभगत के आरोप

राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाकर अनशन किए और सवाल इस बात पर भी खड़े किए कि गहलोत और वसुंधरा में मिलीभगत है। अब सचिन पायलट के बाद कांग्रेस विधायक रामनारायण मीणा ने भी भाजपा और कांग्रेस के बीच मिलीभगत के आरोप लगाए हैं. लेकिन यह आरोप गहलोत-वसुंधरा मामले में नहीं होकर कोटा संभाग में मंत्री शांति धारीवाल और लोकसभा स्पीकर ओम बिरला के गठबंधन पर लगाए हैं।