Ranbir Alia Wedding: डांस करते वक्त सबकुछ भूल गए रणबीर-आलिया, खुलेआम हुए रोमांटिक, Video Leak

इस खबर को शेयर करें

Ranbir Alia Wedding: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया (Alia Bhatt) की शादी के बाद से लगातार सोशल मीडिया पर इस शाही शादी के इनसाइड वीडियो सामने आ रहे हैं. लेकिन जैसा कि आपको पता है कि दूल्हा और दुल्हन के डांस किए बिना कोई भी शादी पूरी नहीं होती. अगर आप भी रणबीर और आलिया के डांस की झलक देखना चाहते हैं तो आपका ये इंतजार खत्म हो गया है. सोशल मीडिया पर इन दोनों के रोमांटिक डांस का वीडियो लीक हो गया है.

‘छइया छइया’ गाने पर किया डांस
रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का रोमांटिक डांस वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में ये दोनों सितारे ‘छइया छइया’ गाने पर डांस फ्लोर पर जमकर नाचते हुए नजर आ रहे हैं.

हुए कोजी
इस वीडियो में आप देखेंगे कि रणबीर (Ranbir Kapoor) और आलिया (Alia Bhatt) सबसे पहले एक दूसरे के गले में हाथ डालकर डांस कर रहे हैं. दोनों काफी कोजी हो जाते हैं. इसके बाद इन दोनों को कोई व्यक्ति टोकता है और फिर दोनों अलग-अलग डांस करने लगते हैं. दोनों की इस डांस केमिस्ट्री को देखकर आप भी इनकी तारीफ करते हुए खुद को रोक नहीं पाएंगे.

कैसा है आउटफिट?
आलिया और रणबीर (Ranbir Kapoor) का ये डांस वीडियो शादी के बाद का है या फिर पहले का ये तो साफ नहीं हो पाया है. दोनों के लुक की बात करें तो आलिया पिंक कलर का लहंगा पहने नजर आ रही हैं तो वहीं रणबीर सफेद रंग के कुर्ते और पायजामा के ऊपर रेड कलर की हॉफ जैकेट पहने दिखे.

आलिया ने बदली प्रोफाइल फोटो
कपूर खानदान की बहू और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की पत्नी बनने के बाद आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने सबसे पहले अपनी इंस्टाग्राम की फोटो बदली. आलिया ने पहले अपनी तस्वीर लगाई हुई थी लेकिन शादी के बाद रणबीर के साथ शादी की तस्वीर लगाई. आलिया (Alia Bhatt) ने जैसे ही सोशल मीडिया पर अपनी प्रोफाइल फोटो रणबीर कपूर के साथ लगाई तो फैंस का ध्यान उनकी फोटी की तरफ चला गया. तस्वीर में आलिया को रणबीर के साथ देखकर फैंस के चेहरे खिल उठे.