आरएएस भर्ती परीक्षा की प्रतिक्रिया स्थगित, यहां देखें विस्तार से

इस खबर को शेयर करें

अजमेर।राजस्थान लोक सेवा आयोग की ओर से आरएएस भर्ती परीक्षा 2021 को लेकर मंगलवार को बड़ा फैसला लिया गया। आयोग ने ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया को स्थगित कर दिया है। इसके पीछे तकनीकी कारणों को वजह बताया गया है। आयोग की ओर से जारी सूचना में इसका उल्लेख किया गया है। आवेदन स्थगित किए जाने के बाद अब बुधवार से ऑनलाइन आवेदन नहीं किए जा सकेंगे।
RAS विवाद: आयोग चेयरमैन का गड़बड़ी से इनकार, यहां देखें-कौन कौन था इंटरव्यू पैनल में?

प्रदेश में लंबे समय से आरएएस भर्ती परीक्षा को लेकर इंतजार हो रहा था। अब आयोग की इस फैसल के बाद अभ्यर्थियों को आवेदन के लिए और इंतजार करना होगा। आरपीएससी की संयुक्त सचिव नीतू यादव की ओर से प्रेस नोट जारी कर बताया गया कि आरएएस भर्ती परीक्षा 2021 के तहत बुधवार 28 जुलाई से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए गए थे। तकनीकी कारणों के चलते फिलहाल अभ्यर्थी अभी आवेदन नहीं कर सकेंगे।

अब इस भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन कब से भरे जाएंगे? फिलहाल इस संबंध में निर्णय नहीं लिया गया है। आयोग की ओर से विज्ञप्ति जारी कर ऑनलाइन आवेदन करने की सूचना अभ्यर्थियों को दी जाएगी। आयोग ने पिछले दिनों ही राजस्थान राज्य एवं अधीनस्थ सेवाएं संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा 2021 का विज्ञापन जारी किया था। जिसमें 28 जुलाई से 27 अगस्त तक ऑनलाइन आवेदन की तिथि निर्धारित की गई थी।