अभी अभीः राकेश टिकैत पर टूटी मुसीबत, यूपी पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, बडे ऐक्शन की तैयारी!

Right now: Trouble broke on Rakesh Tikait, UP Police filed a case, preparing for big action
Right now: Trouble broke on Rakesh Tikait, UP Police filed a case, preparing for big action
इस खबर को शेयर करें

लखीमपुर। बीते दिनों राजापुर मंडी में आयोजित तीन दिन के आंदोलन में एक न्यूज चैनल पर दिए गए विवादित बयान के मामले में भाकियू नेता राकेश टिकैत फंस गए हैं। सदर कोतवाली पुलिस ने भाजपा नेता दीपक पुरी की तहरीर पर राकेश टिकैत के खिलाफ अब एफआइआर दर्ज कर ली है।

खीरी हिंसा और किसानों की विभिन्न मांगों को लेकर संयुक्त किसान मोर्चा ने बीती 18 अगस्त से 75 घंटे का धरना-प्रदर्शन राजापुर मंडी में आयोजित किया गया था। यह प्रदर्शन किसान नेता राकेश टिकैत की अध्यक्षता में हुआ था। आंदोलन के दूसरे दिन राकेश टिकैत की एक निजी टीवी चैनल पर लखीमपुर के लोगों पर दिए गए विवादित बयान व टिप्पणी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

वीडियो वायरल होने के बाद से लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया है और प्रदर्शन कर लोग किसान नेता का पुतला फूंकने लगे थे। इसके साथ ही प्रशासनिक अफसरों को ज्ञापन देकर उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की थी। भाजपा नेता दीपक पुरी ने भी कोतवाली सदर पुलिस को तहरीर दी थी और रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की थी। भाजपा नेता की तहरीर पर पुलिस ने अब आइपीसी की धारा 153 ए (1) (ए) व 505 (2) के तहत रिपोर्ट दर्ज की है।