सलमान खान की नही होगी कभी भी शादी, खुद पिता सलीम खान ने बताई अपने बेटे की कमी बोली ये बड़ी बात

Salman Khan will never get married, father Salim Khan himself told the lack of his son, this is a big thing
Salman Khan will never get married, father Salim Khan himself told the lack of his son, this is a big thing
इस खबर को शेयर करें

सलमान खान को बॉलीवुड का भाईजान बोला जाता है और सभी लोग इनकी काफी ज्यादा इज़्ज़त करते है. सलमान खान मीडिया में हमेशा अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए रहते है ऐसा इसलिए क्योंकि सलमान खान ने बॉलीवुड को एक-दो नही बल्कि काफी सारी हिट फिल्में दी है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें पूरे भारत मे जाना जाता है. सलमान खान की उम्र 56 साल हो चूकी है लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नही की है और वह अभी तक कुँवारे ही है. ऐसा नही है कि सलमान खान की ज़िंदगी मे अभी तक कोई भी लड़की नही आई हो क्योंकि आपको बता दे कि सलमान खान की ज़िंदगी मे जितनी लडकिया आई उतनी किसी के भी जीवन मे नही आई होगी. सलमान खान का बहुत सारी लड़कियों के साथ रिश्ता रहा है लेकिन फिर भी अभी तक शादी नही कर पाए है. आपको बता दे कि सलमान खान की शादी को लेकर हालहि में उनके पिता सलीम खान ने एक बहुत बड़ा बयान दिया है जिसमे उन्होंने बताया कि उनके बेटे की शादी कभी नही होगी और इसमें उन्होंने अपने बेटे की ही कमी बताई है. आगे आपको आर्टिकल में सलीम खान के इस बयान के बारे में बताते है जिसकी वजह से इस समय हर जगह सलमान की ही बाते हो रही है.

सलीम खान ने बोली अपने बेटे सलमान की शादी को लेकर बड़ी बात, बोले मेरे बेटे की नही हो सकती है शादी

सलीम खान का बॉलीवुड में काफी बड़ा नाम है और आज के समय मे बॉलीवुड का हर एक शख्स सलीम खान की काफी ज्यादा इज़्ज़त करता है. आपको बता दे कि सलीम खान के सभी बेटे बॉलीवुड के बहुत बड़े और नामी सितारे बन चुके है जिनमे से सबसे बड़ा बेटा सलमान खान का तो बॉलीवुड में एक तरफान नाम चलता है. सलीम खान के बेटे सलमान खान ने अभी तक इस 56 साल की उम्र में शादी नही की है लेकिन आपको बता दे कि हालहि में अपने बेटे सलमान खान की शादी को लेकर एक बहुत बड़ा बयान दिया है जिसमे उनका कहना है कि सलमान खान की कभी शादी हो ही नही सकती है क्योंकि कमी सलमान में है. सलीम खान ने अपने बेटे सलमान खान के अभी तक कुँवारे रहने का जिम्मेदार सलमान को ही ठहराया है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि सलीम खान ने अपने बेटे सलमान खान की शादी ना होने की क्या वजह बताई और क्यों सलमान में ही कमी बताई है.

सलमान खान खुद की वजह से है कुँवारे, पिता सलीम खान ने उठाया सच्चाई से पर्दा

सलमान खान इस समय अपने पिता सलीम खान के एक बयान की वजह से सुर्खियों में बने हुए है जिसमे उन्होंने बताया है कि सलमान खान खुद ही अपनी शादी ना होने के ज़िम्मेदार किसी ओर को नही बल्कि खुद सलमान खान को ही ठहराया है. सलीम खान ने कहा कि सलमान खान की अभी तक प्यार नही हुआ है और इसी वजह से सलमान खान अभी तक कुँवारे है और सलमान खान की शादी नही हो पाई है. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए सलीम खान ने कमी अपने बेटे सलमान खान मे ही बताई है कि उसे अभी तक प्यार नही हुआ और इसी वजह से वह कुँवारा है और हो सकता है कि आगे भी सलमान खान कुँवारे ही नही अगर प्यार नही हुआ तो.