Sambhavna Seth on Trollers: 4 बार IVF करवा चुकीं इस एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द, हुईं ट्रोल तो शूट किया इंजेक्शन लगवाते हुए वीडियो

Sambhavna Seth ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर बड़ा खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने वीडियो में बताया कि वो 4 बार अपना आईवीएफ करवा चुकी हैं और हर बार वो फेल हुआ. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने आईवीएफ ट्रीटमेंट का वीडियो भी शूट कर लिया.

इस खबर को शेयर करें

Sambhavna Seth on Trollers: 41 साल की एक्ट्रेस संभावना सेठ (Sambhavna Seth) अब फिल्मों और टेलीविजन से ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. संभावना का ब्लॉग काफी फेमस है और वो अपनी हर छोटी से छोटी चीज फैंस के साथ शेयर करती हैं. लेकिन हाल में संभावना सेठ ने सोशल मीडिया पर अपने आईवीएफ ट्रीटमेंट का वीडियो शेयर कर दिया. इसके साथ ही अपनी निजी जिंदगी को लेकर बड़ा खुलासा किया. साथ ही ट्रोलर्स को वीडियो पोस्ट कर मुंहतोड़ जवाब दिया है.

4 बार करा चुकीं आईवीएफ
संभावना सेठ (Sambhava Seth) ने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में एक्ट्रेस पति अविनाश संग नजर आ रही हैं. वीडियो में अविनाश और संभावना ने बताया कि ये दोनों 3 साल से बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं. यहां तक कि 4 बार आईवीएफ भी करवा चुके हैं हालांकि चारों आईवीएफ फेल हुए.

लोग करने लगे भद्दे कमेंट्स
अविनाश (Avinash Dwivedi) ने कहा कि कई बार लोग वीडियो में संभावना को देख उनके फिगर पर कमेंट करते हैं. कई लोग तो ये तक लिख देते हैं कि कब तक डॉग के बच्चे को खिलाओगे, अपने कब करोगे. बॉडी शेमिंग का भी सामना करना पड़ता है. ये वीडियो सिर्फ इसलिए शेयर कर रहे हैं ताकि आपको सच पता चले. उम्मीद करते हैं कि इस वीडियो के बाद ट्रोल नहीं किया जाएगा.