हरियाणा में रेत खान इंचार्ज की पीट-पीटकर हत्या, सामने आई यह बड़ी वजह

Sand mine incharge was beaten to death in Haryana, this big reason came to the fore
Sand mine incharge was beaten to death in Haryana, this big reason came to the fore
इस खबर को शेयर करें

राजेश खत्री/सोनीपत: हरियाणा के सोनीपत से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां यमुना नदी पर खान इंचार्ज की पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई है. वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए हैं. अब पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर हत्या का केस दर्ज कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्या आरोपियों की गिरफ्तारी और वारदात को सुलझाने के लिए तीन पुलिस टीमों का गठन किया गया है.

सोनीपत जिले के गांव बड़ी बसोदी का निवासी था और निमारपुर यमुना नदी घाट पर बनी रेत की खान (Sand mining) का इंचार्ज था जिसके कुछ लोगों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी. आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सोनीपत के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मौके पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि जयदीप की हत्या एक साजिश के तहत की गई है. इससे पहले भी उसके ऊपर हमला हो चुका हैं और ताश खेलने की रंजिश पहले से ही चली हुई थी.

पीड़ित परिवार ने कुछ लोगों पर आरोप लगाया है कि शायद उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया है फिलहाल परिजनों ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाते हुए न्याय की मांग की है. पुलिस ने बताया कि डायल 112 के माध्यम से जब सूचना मिली तो वह मौके पर पहुंचे और तब जांच की गई तो सामने आया कि मृतक जयदीप के शरीर पर लाठी-डंडों के काफी निशान थे जिसकी पीट-पीटकर हत्या होना मालूम हुआ है.

फिलहाल, पुलिस ने FSL टीम मौके पर भेजकर तथ्यों को एकत्रित करवाया है और परिजनों की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है और जल्दी ही इस वारदात की गुत्थी को सुलझा लिया जाएगा. फिलहाल पुलिस ने इस गुत्थी को सुलझाने के मकसद को लेकर 3 पुलिस टीमों का गठन जरूर कर लिया है, लेकिन आरोपियों का कोई सुराग पुलिस को अभी तक नहीं लग पाया है. इसके लिए क्राइम ब्रांच की सीआईए टीम को भी अलग से लगा दिया गया है.