शोएब मलिक की शादी के बाद सानिया मिर्जा का इंस्टाग्राम पर पहला पोस्ट, कुछ ऐसे दिखीं खिलाड़ी

Sania Mirza's first post on Instagram after Shoaib Malik's marriage, this is how the players looked
Sania Mirza's first post on Instagram after Shoaib Malik's marriage, this is how the players looked
इस खबर को शेयर करें

Sania Mirza First Post After Divorce: तलाक की अफवाहों के बीच शोएब मलिक ने अपनी तीसरी शादी की अनाउंसमेंट करके हर किसी को चौंका दिया था. जैसे ही शोएब (Shoaib Malik) ने अपनी शादी पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद के साथ अनाउंस की, वैसे ही सानिया की बहन अनम मिर्जा ने मुद्दे पर चुप्पी तोड़ बताया था कि सानिया (Sania Mirza) और शोएब का तलाक कुछ महीने पहले हो चुका है. वहीं अब तलाक के बाद सानिया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर पहला पोस्ट कतर डाला है. टेनिस खिलाड़ी का पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

सानिया मिर्जा का पोस्ट वायरल

फेमस टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा (Sania Mirza Instagram) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है. फोटो में सानिया मिर्जा ग्रे कलर के आउटफिट पर ब्लू कलर का कोट पहने नजर आ रही हैं. इसी के साथ सानिया शीशे में अपना रिफलेक्शन निहारती नजर आ रही हैं. सानिया ने अपनी लेटेस्ट फोटो के साथ कैप्शन में ‘रिफलेक्ट’ भी लिखा है. सानिया का लुक और कॉन्फिडेंस नेटीजन्स को खूब लुभा रहा है. टेनिस प्लेयर के कमेंट सेक्शन में फैंस के रिएक्शन्स की बाढ़ आ गई है.

टेनिस खिलाड़ी पर फैंस ने लुटाया प्यार

टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा (Sania-Shoaib) पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- रिफ्लेक्शन दो शब्द बता रहा है- क्लास और रिस्पेक्ट. तो दूसरे ने लिखा- शक्ति और ग्रेस. आपकी चुप्पी कमाल है, सानिया. आपको बहुत सारी मजबूती और खुशी जिंदगी के नए चैप्टर में मिले. बता दें, टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा, पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की दूसरी पत्नी थी. सानिया और शोएब का एक बेटा है, जिसका नाम इजहान है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar)