संजय रावत का भाजपा पर बड़ा हमला: बोले: शिवसेना का होता प्रधानमंत्री अगर…

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। चुनाव के माहौल के बीच शिवसेना सांसद संजय राउत अपने बयानों से लगातार बीजेपी पर नाशाना साध रहे हैं. उन्होंने अपने एक बयान में कहा, “बाबरी के बाद हिंदुस्तान में हमारी एक लहर थी अगर हम उस समय उत्तर भारत के राज्यों में चुनाव लड़ते तो देश का पीएम आज शिवसेना पार्टी का होता. लेकिन हमने बीजेपी को आगे आने दिया, जिसकी हमें ही कीमत चुकानी पड़ी.” राउत ने कहा कि बीजेपी सिर्फ सत्ता के लिए हिंदुत्व का इस्तेमाल करती है.

इससे पहले कल ही शिवसेना अध्यक्ष और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Maharashtra Chief Minister Uddhav Thackeray) बीजेपी पर जमकर निशाना साध चुके हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी का मतलब हिंदुत्व नहीं होता, शिवसेना ने अपना हिंदुत्व कभी नहीं छोड़ा. इस दौरान उन्होंने फिर इस बात को दोहराया कि बीजेपी के साथ 25 साल गठबंधन में शिवसेना बर्बाद हो गई. उन्होंने कहा, “बीजेपी ने शिवसेना के साथ धोखाधड़ी की, इसलिए उनसे दूर होना पड़ा. इस्तेमाल करो और फिर फेंक दो यह बीजेपी की नीति है.”

महाराष्ट्र में शिवसेना की लहर लाएंगे- सीएम उद्धव ठाकरे

सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि महाराष्ट्र में शिवसेना की लहर लाएंगे. महाराष्ट्र के बाहर भी शिवसेना ताकत के साथ चुनाव लड़ेगी. उन्होंने कहा, “निकट भविष्य में दिल्ली पर भी कब्जा करने का सपना जल्द पूरा करेंगे. बीजेपी के नेता कहते हैं कि अकेले दम पर चुनाव लड़ो, शिवसेना की पूरी तैयारी है, लेकिन शर्त है कि ईडी और दूसरी एजेंसियां पीछे ना लगाएं.”