सरफराज के छोटे भाई ने बल्ले से फिर उगली आग, शतक जड़कर कीवी बॉलर्स की उधेड़ी बखिया

Sarfaraz's younger brother once again fired with the bat, destroyed the Kiwi bowlers by scoring a century.
Sarfaraz's younger brother once again fired with the bat, destroyed the Kiwi bowlers by scoring a century.
इस खबर को शेयर करें

Musheer Khan Century: मुंबई के सरफराज खान (Sarfaraz Khan) को टीम इंडिया से बुलावा आ गया है. वह इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच (IND vs ENG 2nd Test) के लिए टीम इंडिया में शामिल किए गए हैं. वहीं, दूसरी तरफ उनका छोटा भाई मुशीर खान (Musheer Khan) भी बल्ले से धमाल मचा रहा है. मुशीर खान (Musheer Khan) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ अंडर-19 वर्ल्ड कप (U-19 World Cup) के मुकाबले में मंगलवार को 131 रनों की शतकीय पारी खेली.

भारत ने दिया 296 रन का टारगेट

ब्लोएमफोंटेन में इस मैच में न्यूजीलैंड के कप्तान ऑस्कर जैकसन ने टॉस जीता और भारतीय टीम को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. भारतीय टीम ने मुशीर खान (131) के शतक और ओपनर आदर्श सिंह (52) के अर्धशतक की बदौलत निर्धारित 50 ओवर में 295 रन का बड़ा स्कोर बनाया. मुशीर ने 126 गेंदों की अपनी पारी में 13 चौके और 3 छक्के जड़े. मुशीर ने आदर्श के साथ दूसरे विकेट के लिए 77 रन जोड़े. फिर कप्तान उदय सहारन (Uday Saharan) के साथ तीसरे विकेट के लिए 87 रनों की पार्टनरशिप की. कीवी टीम के लिए मैसन क्लार्क (Mason Clarke) ने गेंद से अच्छा प्रदर्शन करते हुए 4 विकेट लिए.

टूर्नामेंट में दूसरा शतक

18 साल के मुशीर खान का बल्ला लगातार आग उगल रहा है. यूएसए के खिलाफ अंडर-19 वर्ल्ड कप के पिछले मैच में मुशीर खान ने 73 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी. इससे पहले ब्लोएमफोंटेन में ही खेले गए मैच में मुशीर खान ने आयरलैंड के खिलाफ 118 रन जोड़े. बांग्लादेश के खिलाफ टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में वह जरूर फ्लॉप रहे लेकिन इसके बाद उन्होंने लगातार दमदार प्रदर्शन किया.