अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर सत्यपाल मलिक हो रहे ट्रेंड, भविष्यवाणी की भी चर्चा

Satyapal Malik is trending on Arvind Kejriwal's arrest, predictions are also discussed
Satyapal Malik is trending on Arvind Kejriwal's arrest, predictions are also discussed
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद कई नेताओं के बयान आ रहे हैं। कांग्रेस की ओर से राहुल गांधी, संदीप दीक्षित जैसे नेताओं ने उनके साथ खड़े रहने की बात कही है तो वहीं अखिलेश यादव जैसे नेताओं ने भी गिरफ्तारी पर सवाल उठाए हैं। इस बीच ट्विटर पर सत्यपाल मलिक ट्रेंड हो रहे हैं। उन्होंने बीते साल ही एक इंटरव्यू में कहा था कि अरविंद केजरीवाल को लोकसभा चुनाव से पहले अरेस्ट किया जा सकता है। उनकी बात सही साबित हुई है। ऐसे में उनके बयान की क्लिप को शेयर करते हुए लोग टिप्पणी कर रहे हैं कि मलिक की भविष्यवाणी सही साबित हुई है।

खुद सत्यपाल मलिक ने भी इस बारे में ट्वीट किया है और कहा कि मैंने तो पहले ही कहा था कि केजरीवाल को चुनाव से पहले अरेस्ट किया जाएगा। यही नहीं पीएम नरेंद्र मोदी का नाम लिए बिना ही सत्यपाल मलिक ने हमला बोला। उन्होंने कहा कि गद्दी पर बैठा तानाशाह डरपोक आदमी है, जो देश की सरकारी एजेंसियों का ग़लत इस्तेमाल कर रहा है। बता दें कि सत्यपाल मलिक बीते कई सालों से पीएम नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला बोलते रहे हैं। किसान आंदोलन के दौर से ही वह मोदी सरकार पर हमलावर रहे हैं।

पूर्व गवर्नर ने लिखा, गद्दी पर बैठा तानाशाह डरपोक आदमी है

सत्यपाल मलिक ने एक्स पर लिखा, ‘मैंने आज़ से लगभग 10 महीने पहले एक इंटरव्यू में बता दिया था कि ये मोदी सरकार अरविंद केजरीवाल को चुनाव से पहले गिरफ्तार करेगी। गद्दी पर बैठा तानाशाह डरपोक आदमी है, जो देश की सरकारी एजेंसियों का ग़लत इस्तेमाल कर रहा है। आज़ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी करके मोदी सरकार ने अपने ताबूत में आखिरी कील ठोक ली।

सत्यपाल मलिक के यहां पिछले दिनों पहुंची थी सीबीआई

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले सत्यपाल मलिक के घर पर भी सीबीआई की टीम पहुंची थी। जम्मू-कश्मीर में एक हाइड्रोइलेक्ट्रिक प्रोजेक्ट के ठेके में गड़बड़ी के मामले में टीम उनके घर पर पहुंची थी। उस दौरान सत्यपाल मलिक अस्पताल में एडमिट थे। इसे उन्होंने उत्पीड़न करार दिया था और आरोप लगाया था कि उनके स्टाफ को भी परेशान किया जा रहा है।