नदी में मिले तीन पैर से फैली सनसनी, दोहरे हत्याकांड की आशंका, 24 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली

Sensation spread by three feet found in the river, fear of double murder, even after 24 hours, the hands of the police are empty
Sensation spread by three feet found in the river, fear of double murder, even after 24 hours, the hands of the police are empty
इस खबर को शेयर करें

उधम सिंह नगर. उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में डबल मर्डर मिस्ट्री का रहस्य अब तक बना हुआ है. 24 घंटे बीत जाने बाद भी पुलिस हत्या की इस मिस्ट्री को सुलझा नहीं पाई है. तीन टांगों के अलावा पुलिस कोई भी अंग नहीं खोज पाई है. पुलिस ने 5 किलोमीटर तक नदी में सर्च किया, लेकिन कुछ भी हाथ नहीं लगा. इस घटना के सामने आने के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है.

दरअसल, एक महिला के भाइयों ने अपनी बहन की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. वह अपने 5 भाई और एक सौतेले भाई के साथ रहती थी. इस दौरान पुलिस को स्थानीय लोगों से सूचना मिली कि तीन पैर पड़े हैं. पुलिस मामले की जांच कर ही रही थी कि 60 साल के एक बुजुर्ग के गायब होने की भी सूचना पुलिस को मिली.

दोनों के परिजनों को पहचान के लिए तीनों टांगे दिखाई गईं. मगर, पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने पैरों को बरामद किया और शरीर के बाकी अंगों की तलाश में जुट गई. अब पुलिस शरीर के अन्य हिस्सों को तलाशने में जुटी है.

लाश के अन्य अंगों को ढूंढ़ने के लिए डॉग स्क्वायड टीम की मदद ली जा रही है. साथ ही मौके पर पहुंचकर फोरेंसिक टीम ने भी सबूत जुटाए हैं. इसके अलावा उत्तराखंड पुलिस के गोताखोर अभी भी नदी में शरीर के अन्य हिस्सों की तलाश कर रहे हैं. कई टीमें बनाकर पुलिस इस गुत्थी को सुलझाने में लगी है.

इस मामले पर एसपी क्राइम चंद्र शेखर घोड़के ने बताया कि बुधवार को कुछ मानव अंग मिले थे. इसमें से कुछ हिस्सों को ढूंढ़ने का प्रयास किया जा रहा है. जल्द ही इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझा लिया जाएगा.