पृथ्वी शॉ से प्रभावित हैं शिखर धवन, उनकी तारीफ में कह दी ये बड़ी बात

इस खबर को शेयर करें

दिल्ली के राजधानियों के कप्तान शिखर धवन का कहना है कि उनके सलामी जोड़ीदार पृथ्वी शॉ को इतनी आसानी से बल्लेबाजी करते देखना सुखद अहसास है। शॉ ने दिल्ली सुपर किंग्स के खिलाफ आईपीएल 2021 के पहले मैच में दिल्ली के लिए शानदार बल्लेबाजी की और धवन के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 138 रन जोड़े।

धवन ने कहा, “शॉ को इतनी आसानी से बल्लेबाजी करते देखना काफी सुखद था। वह पहले बुरे दौर से गुज़रे लेकिन एक चैंपियन की तरह वापस आए।” शॉ ने चेन्नई के खिलाफ 38 गेंदों में 72 रन बनाए और दिल्ली को सात विकेट से जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। खराब फॉर्म के कारण शॉ भारतीय टेस्ट टीम में जगह नहीं बना सके। उन्होंने इस साल विजय हजारे ट्रॉफी में 827 रन बनाए, जिसमें दोहरे शतक शामिल हैं।

चेन्नई के खिलाफ मैच में 52 गेंदों में 85 रन बनाने वाले धवन ने कहा, “शॉ ने विजय हजारे ट्रॉफी में भी अच्छा प्रदर्शन किया और शतक और दोहरा शतक बनाया। उन्होंने आईपीएल में भी इस फॉर्म को बरकरार रखा। मैं उन्हें इस तरह खेलते हुए देखकर खुश हूं।” धवन ने ऋषभ पंत की कप्तानी की भी प्रशंसा की, जिन्हें इस साल श्रेयस अय्यर के स्थान पर टीम का नया कप्तान नियुक्त किया गया था।

धवन ने कहा, “हम अय्यर को याद कर रहे हैं और खुशी है कि उनकी सर्जरी अच्छी तरह से हुई है। लेकिन मैं पंत के लिए खुश हूं। वह एक युवा कप्तान हैं और अच्छी बात यह है कि उन्होंने कप्तान के रूप में पहला मैच जीता। उन्होंने टीम में अच्छे बदलाव किए और मुझे यकीन है कि इस अनुभव से वह और भी बेहतर हो जाएंगे।”