Shilpa Shetty ने रोहित शेट्टी को मारी लात, बेड से गिरे डायरेक्टर, वायरल है वीडियो

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का पॉपुलर शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ ऑडियन्स का मनोरंजन करने में कामयाब साबित हो रहा है. देश के कोने-कोने से आए टैलेंट अपना हुनर का जलवा स्टेज पर बिखेरते नजर आ रहे हैं. इस शो को और मसालेदार बनाने के लिए मेकर्स हर वीकेंड एक स्पेशल गेस्ट को बुलाते हैं. इनके साथ जजेज स्टेज पर परफॉर्म करते हैं. इस बार के एपिसोड में रोहित शेट्टी आने वाले हैं. मेकर्स ने चैनल पर नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें शिल्पा शेट्टी और रोहित शेट्टी दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आ रहे हैं. शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां वह रोहित शेट्टी संग फिल्म ‘चेन्नई एक्स्प्रेस’ का ‘थांगाबली’ सीन री-क्रिएट करती नजर आ रही हैं.

रुद्रा द ऐज ऑफ डार्कनेसः अजय देवगन का अलग ही रुप

शिल्पा-रोहित ने किया ‘थांगाबली’ सीन री-क्रिएट
शिल्पा और रोहित साथ में बेड पर बैठे होते हैं और एक्ट्रेस ‘थांगाबली’ सीन री-क्रिएट करती हैं. आखिर में वह रोहित को लात मारकर बेड से धक्का दे देती हैं. शिल्पा का यह एक्ट इतना मजेदार होता है कि बादशाह और किरण खेर समेत मनोज मुंतशिर अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं. रोहित जमीन पर गिरते हैं और हंसने लगते हैं. ‘चेन्नई एक्स्प्रेस’ को रोहित शेट्टी ने ही निर्देशित किया था. लीड रोल में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण नजर आए थे.

इससे पहले रोहित शेट्टी और शिल्पा का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक्ट्रेस रोहित से फिल्म में रोल मागती हैं और रोहित उनकी सुनते नहीं हैं. ऐसे में शिल्पा के हाथ में मौजूद कांच की बोतल वह रोहित के बाइसेप पर मार देती हैं. बादशाह शिल्पा की यह हरकत देखकर हैरान हो जाते हैं. बची हुई बोतल को शिल्पा, बादशाह पर मारती हैं. शो का यह प्रोमो वीडियो भी दर्शकों के बीच काफी मशहूर हुआ है.

शिल्पा शेट्टी के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म ‘हंगामा 2’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में परेश रावल, आशुतोष राणा, मीजान जाफरी लीड रोल में थे. इसके अलावा शिल्पा आजकल फिल्म ‘सुखी’ की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. बतौर जज वह ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ में काम कर रही हैं. शिल्पा अपनी फिटनेस को लेकर भी कई वीडियोज पोस्ट करती नजर आती हैं.