Shilpi Raj MMS Whatsapp: शिल्पी राज का MMS वीडियो Whatsapp पर वायरल, इन ग्रुप्स में सेकड़ों बार आया

Shilpi Raj MMS Whatsapp: MMS video of Shilpi Raj viral on Whatsapp, came hundreds of times in these groups
Shilpi Raj MMS Whatsapp: MMS video of Shilpi Raj viral on Whatsapp, came hundreds of times in these groups
इस खबर को शेयर करें

पिछले एक महीने से सोशल मीडिया में सिर्फ शिल्पी राज के वीडियो की ही बात हो रही है. बता दे की Shilpi Raj एक भोजपुरी गायक है. एक्ट्रेस ने कई मशहूर गाने में तबाही मचाई है. हाल ही में कई दिनों से सोशल मीडिया में तेजी से भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का वीडियो वायरल हो रहा है.

जिसमे वो आपत्तिजनक हालत में एक लड़के के साथ दिखाई दे रही है. इस वीडियो को अभी तक इंस्टाग्राम, ट्विटर, यूट्यूब सहित कई प्लेटफ्रॉम में देखा जा रहा था. लेकिन हाल ही में खबर आ रही है की इस MMS को अब लोग Whatsapp पर लिंक द्वारा शेयर कर रहे है. एक्ट्रेस Shilpi Raj MMS लीक हो चुका है. बता दे की व्हाट्सप्प एक बड़ा ट्रैफिक (Bhojpuri Singer Shilpi Raj MMS Video Whatsapp) है. जो देश के कोने-कोने तक फैला हुआ है.

Bhojpuri Singer Shilpi Raj MMS Video Whatsapp

Shilpi Raj MMS video also uploaded on Whatsapp! खैर ये पहली बार नहीं है. सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) से पहले कई भोजपुर एक्ट्रेस का MMS लीक हो चूका है. जिसमे एक्ट्रेस त्रिशकर मधु (bhojpuri actress trishkar madhu) और प्रियंका पंडित एक मशहूर एक्ट्रेस है और इनका वीडियो तेजी से वायरल कर दिया गया था. बता दे की इन दिनों हर प्लेटफ्रॉम में तेजी से व्हाट्सप्प में Shilpi Raj का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Bhojpuri Singer Shilpi Raj MMS Video Whatsapp

Shilpi Raj MMS video also uploaded on Whatsapp! वायरल वीडियो में शिल्पी राज और उनके बॉयफ्रेंड विजय चौहान आपत्तिजनक हालत में दिख रहे है. वही इस वीडियो को किसी के द्वारा वायरल कर दिया गया. लोगो की माने अपने यूट्यूब गाने को हिट करने के लिए शिल्पी राज ने जानबूझकर ये सब किया है.