Shoaib Akhtar ने की Sachin Tendulkar की जमकर तारीफ, बोले- नहीं देखा ऐसा इंसान

इस खबर को शेयर करें

Shoaib Akhtar on Sachin Tendulkar: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की जमकर तारीफ की है. शोएब अख्तर ने सचिन को अब तक का सबसे विनम्र व्यक्ति बताया है.

सचिन के बारे में शोएब ने की बड़ी बात
1990-2000 के दौर में सचिन और शोएब अपनी-अपनी राष्ट्रीय टीम के अहम सदस्य हुआ करते थे. अख्तर पाकिस्तान के मुख्य तेज गेंदबाज होते थे और सचिन भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज. जब भी भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला होता, फैंस को अख्तर और सचिन के बीच टक्कर देखने को मिलती थी.

दोनों ही खिलाड़ियों ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में ढेरों रिकॉर्ड बनाए. ये दोनों दिग्गज अमेरिका में कुछ साल पहले हुए एक प्रदर्शनी मैच में साथ भी खेले थे. सचिन के साथ में और खिलाफ खेलते हुए शोएब ने जो अनुभव हासिल किया, उसे उन्होंने शेयर किया है. शोएब अख्तर ने कहा कि सचिन महान और सबसे विनम्र व्यक्ति हैं. मुझे उनका स्वभाव और व्यवहार पसंद हैं. वो सबका सम्मान करते हैं. अख्तर ने ये बातें स्पोर्ट्सकीड़ा को दिए इंटरव्यू में कही. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिवंगत क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स की भी तारीफ की. बता दें कि एंड्रयू साइमंड्स की हाल ही में एक सड़क हादसे में मौत हो गई थी. एंड्रयू साइमंड्स अपने जमाने के बेहतरीन ऑलराउंडर में से एक रहे हैं.

शोएब अख्तर ने कहा कि एंड्रयू साइमंड्स सबसे गलत समझे जाने वाले कैरेक्टर्स में से एक थे. वह सबसे अद्भुत और भरोसेमंद दोस्तों में से एक था. शोएब अख्तर की बात करें तो वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने यूट्यूब चैनल पर बयान शेयर करते रहते है. शोएब यूट्यूब पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले क्रिकेटरों में से एक हैं.