भारतीय टीम में सीता और गीता, जो नहीं रह सकते अलग; विराट कोहली ने बेझिझक बताए नाम

Sita and Geeta in the Indian team, who cannot live apart; Virat Kohli told the name without any hesitation
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। विराट कोहली ने उन दो खिलाड़ियों के नाम बताए हैं, जो उनके मुताबिक भारतीय टीम की सीता और गीता हैं। ये दोनों खिलाड़ी कोई और नहीं, बल्कि शुभमन गिल और ईशान किशन हैं। ये दोनों खिलाड़ी मैदान पर और मैदान के बाहर साथ में नजर आते हैं। दोनों एकदूसरे की शर्ट भी एक्सचेंज करते रहते हैं। यही कारण है कि विराट कोहली ने कहा है कि दोनों के बीच एक अच्छा ब्रोमांस है और दोनों एक-दूसरे से अलग नहीं रह सकते। विराट ने कहा है कि दोनों के बीच अच्छी दोस्ती है और अक्सर किसी दौरे पर टीम होती है तो वे साथ में नजर आते हैं।

कोहली ने कहा कि दोनों को एक-दूसरे से अलग करना मुश्किल है, क्योंकि दोनों एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लेते हैं, चाहे वह डिनर का समय हो या टीम चर्चा। कोहली से एक इवेंट में पूछा गया कि टीम में सीता और गीता कौन हैं? इस पर कोहली ने कहा, “बहुत फनी हैं, सीता और गीता (शुभमन गिल और ईशान किशन)। क्या हो रहा है इसका भी कोई अंदाजा नहीं है। ज्यादा कुछ नहीं कह सकता, लेकिन ये लोग टूर के दौरान अकेले नहीं रह सकते। अगर हम खाने के लिए बाहर निकले तो वे एक साथ आएंगे। चर्चा के दौरान भी वे हमेशा साथ रहते हैं। मैंने उन्हें अकेले नहीं देखा। वे बहुत अच्छे दोस्त हैं।”

इस समय शुभमन गिल और ईशान किश आईपीएल 2024 में खेल रहे हैं। शुभमन गिल गुजरात टाइटन्स के कप्तान हैं, जबकि ईशान किशन मुंबई इंडियंस के विकेटकीपर। गिल के लिए आईपीएल का सीजन अच्छा गुजर रहा है, लेकिन ईशान किशन काफी समय से रनों के लिए संघर्ष कर रहे हैं। यहां तक कि उनको बीसीसीआई के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से भी बाहर होना पड़ा है। वे टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए भी रेस में नजर नहीं आ रहे हैं, क्योंकि ऋषभ पंत फिट हो गए हैं और संजू सैमसन भी विकेटकीपर के तौर पर रन बना रहे हैं। ऐसे में इन्हीं दोनों का टी20 वर्ल्ड कप खेलना तय माना जा रहा है।