सर गंदा काम करते हैं! मध्य प्रदेश में छात्राओं ने बताई हेडमास्टर की करतूत, पुलिस ने किया गिरफ्तार

demo
demo
इस खबर को शेयर करें

बैतूल : हमारे देश में शिक्षक समाज का आईना होते हैं. वे बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए काम करते हैं. मगर मध्य प्रदेश के बैतूल में एक शिक्षक की करतूत ने गुरू-शिष्य के रिश्ते को शर्मसार कर दिया है. बैतूल के एक स्कूल में छात्राओं के साथ छेड़छाड़ और दुराचार का मामला सामने आया है और आरोप स्कूल के हेड मास्टर पर लगा है. वहीं, पुलिस ने हेडमास्टर के ऊपर मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का नाम भीमराव लांजीवार है. स्कूल की पढ़ने वालीं 4 नाबालिग आदिवासी छात्राओं का आरोप है कि भीमराव लांजीवार ने उनके साथ गंदी हरकतें कीं. ये पूरा मामला उस वक्त सामने आया, जब पीड़ित छात्राओं के परिजनों ने इसकी शिकायत कोतवाली थाने में जा कर दर्ज कराई. परिजनों ने पुलिस को बताया कि चारों छात्राओं से पिछले एक साल से आरोपी अश्लील हरकतें किया करता था.

पीड़िता की मां ने लगाए आरोप
पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि कुछ दिनों से बेटी स्कूल नहीं जा रही थी. जब भी उससे स्कूल जाने को कहा जाता, वह मना कर देती. हालांकि, जब उससे पूछताछ की गई तो उसने बताया कि स्कूल में हेडमास्टर गंदी हरकतें करता है. पीड़िता की मां जब इस मामले के बारे में बात करने के लिए स्कूल पहुंची तो वहां और भी तीन छात्राओं के साथ ये सब होने का मामला सामने आया.

आरोपी के खिलाफ केस दर्ज
बैतूल कोतवाली टीआई अजय सोनी के मुताबिक, आरोपी हेडमास्टर भीमराव लांजीवार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. हालांकि, इस मामले में लांजीवार की पत्नी दीपिका ने अपने पति पर लगे आरोपों को निराधार बताया. उसने कहा कि उसके विवाह को 20 साल हो चुके हैं. दो बच्चे हैं, जो पढ़ाई कर रहे हैं. घर की पूरी जिम्मेदारी मेरे पति उठाते हैं. वो दिव्यांग हैं और उनका एक हाथ भी नहीं हैं. मेरे पति को न्याय मिले. भीमराव के भाई राकेश लांजीवार ने बताया कि 35 साल पहले करंट लगने से उसके भाई का एक हाथ कट गया था. 13 साल से स्कूल में नौकरी कर रहे हैं.