श्री कृष्ण जन्मभूमि के पक्षकार को मिली बम से उड़ाने की धमकी, मच गया हड़कंप

Supporters of Shri Krishna Janmabhoomi received bomb threat, created panic
इस खबर को शेयर करें

कौशांबी। श्रीकृष्ण जन्म भूमि बनाम शाही ईदगाह के मुख्य पक्षकार आशुतोष पांडे को दिल्ली से प्रयागराज हाईकोर्ट जाते समय बम से उड़ाने की धमकी मिली है. यह धमकी भरा फोन उन्हें पाकिस्तान से आया. जिसमें कहा गया कि मुकदमा वापस न लेने पर उन्हें बम से उड़ा दिया जाएगा. इसके बाद आशुतोष पांडे ने सैनी कोतवाली पहुंचकर इसकी शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस का कहना है कि मामले की गहराई से जांच की जा रही है.

बता दें. श्रीकृष्ण जन्म भूमि बनाम शाही ईदगाह के मुख्य पक्षकार आशुतोष पांडे ने मंगलवार रात करीब 12 बजे स्थानीय थाने में तहरीर देते हुए बताया कि वो नई दिल्ली से पैरवी के बाद प्रयागराज हाईकोर्ट जा रहे थे. तभी रास्ते में सैनी कोतवाली के पास पाकिस्तान के नंबर से वॉट्सऐप कॉल (923029854231) आया. आरोपी ने कहा कि मुकदमा वापस ले लो नहीं तो बम से उड़ा देंगे. इसके अलावा भगवान श्रीकृष्ण और अन्य देवी देवताओं को गंदी गंदी गाली दी गईं.

पाकिस्तान से मिली आशुतोष पांडे को धमकी

देश के खिलाफ बोलने वाला एक वीडियो भी आरोपी ने भेजा. जिसमें प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ भी अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया. पुलिस ने आईपीसी धारा 504, 507 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आशुतोष पांडे ने पुलिस को बताया कि धमकी देने वाले शख्स ने वीडियो भेजा जिसमें कहा जा रहा है कि तुम्हारे देश का इलाज होगा.

पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया केस

इस मामले पर SP बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि मंगलवार रात सैनी थाने पर आशुतोष पांडे जी आए थे. उन्होंने बताया कि श्री कृष्ण जन्मभूमि के पैरवी में प्रयागराज जा रहे थे इसी बीच उनके पास एक पाकिस्तान के नंबर से एक कॉल आई, जिसमें उन्हें धमकी दी गई है. थाने में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है. इसकी गहराई से जांच की जा रही है. जांच में जो भी तथ्य सामने आएगा उसी के आधार पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.