हिमाचल में 6 माह की जुडवां बेटियों की संदिग्ध मौत, दूध पिलाया… फिर ठंडा पड़ने लगा शरीर…

Suspicious death of 6 month old twin daughters in Himachal, fed milk... then body started getting cold...
Suspicious death of 6 month old twin daughters in Himachal, fed milk... then body started getting cold...
इस खबर को शेयर करें

मंडी: हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में छह माह की जुड़वा बच्चियों की संदिग्ध मौत से हड़कंप मच गया है. पुलिस ने बच्चियों के शव को कब्जे में लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. फिलहाल, अब तक मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

जानकारी के अनुसार, मंडी जिले के सराज में गोहर थाना क्षेत्र के तहत आने वाली ग्राम पंचायत कोटला-खनूला के शिहल गांव की यह घटना है. यहां पर 6 महीने की दो बच्चियों की संदिग्ध मौत हुई है. पुलिस ने दोनों बच्चियों के शवों को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज नेरचौक भेज दिया है.

दरअसल, प्रवीण और पूजा की ये जुडवां बच्चियां थी. इनका एक बेटा भी है, जो 4 साल का है. दोनों बच्चियों को डॉक्टर की सलाह के अनुसार बाजार का दूध पिलाया जा रहा था. बताया जा रहा है कि रोजाना की तरह आज सुबह भी मां ने दोनों बच्चियों को दूध पिलाया. उसके कुछ समय बाद बच्चियों का शरीर ठंडा पड़ने लग गया. परिवार वाले तुरंत इन्हें गोहर अस्पताल ले गए लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी.

पुलिस कर रही मामले की जांच
पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस ने दोनों बच्चियों के शवों को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. डीएसपी हैडर्क्वाटर देवराज ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सही ढंग से पता चल पाएगा कि आखिर इन बच्चियों की मौत कैसे हुई.