शाम ढलते ही महिलाओं पर एयर गन से निशाना? पॉश सोसायटी में फैली दहशत

Targeting women with air guns as evening falls? Panic spread in posh society
Targeting women with air guns as evening falls? Panic spread in posh society
इस खबर को शेयर करें

Air Gun Attack Case in Rajnagar Extension: गाजियाबाद के हाई राइज इलाके राजनगर एक्सटेंशन की पॉश सोसायटी फॉर्चून रेजिडेंसी में अज्ञात हमलावर की ओर से निवासियों को एयर गन से निशाना बनाए जाने के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. इन घटनाओं से सोसायटी के लोगों में गुस्सा और दहशत दोनों पसरी हैं. उन्होंने पुलिस प्रशासन से आरोपी को ढूंढकर उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं पुलिस अब तक आरोपी के बारे में कोई सुराग नहीं लगा पाई है.

पहले भी 2 बार हो चुके हैं हमले

आपको बताते चलें कि यह पहला वाक्या नहीं है, जब एयर गन के हमले से सोसायटी में रहने वाले लोग घायल हुए हैं. इससे पहले भी सोसायटी में रहने वाली दो महिलाएं एयर गन के हमले में घायल हो चुकी हैं. कुछ दिनों की शांति के बाद मंगलवार शाम सोसायटी में फिर इसी तरह की घटना हुई, जिसमें अज्ञात हमलावर की ओर से एयर गन से हमला किया गया. इस हमले में एक महिला घायल हो गई.

मंगलवार रात कर रही थीं वॉक

रिपोर्ट के मुताबिक राजनगर एक्सटेंशन की फॉर्च्यून सोसायटी में मंगलवार देर रात घायल होने वाली महिला का नाम रुचि तोमर है. वे पेशे से शिक्षिका हैं. मंगलवार रात करीब 9 बजे वे सोसाइटी में वॉक कर रही थीं. इस दौरान उनके पेट में कोई चीज तेजी से आकर लगी. आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने देखा कि शिक्षिका के पेट से खून निकल रहा है. उन्हें पास के अस्पताल में ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने बताया कि किसी ने उन पर एयरगन शॉट से हमला किया है. मामले की शिकायत स्थानीय थाने में दी गई.

आरोपी अब तक पकड़ से बाहर

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कॉलोनी में पहले भी एयरगन से घायल करने के दो मामले सामने आ चुके हैं. यह इस तरह का तीसरा मामला है. सीसीटीवी फुटेज की जांच कर आरोपी को पकड़ने की कोशिश की जा रही है. माना जा रहा है कि आरोपी कॉलोनी में एयरगन चलाने की प्रैक्टिस कर रहा है, जिससे ये हादसे हो रहे हैं. हालांकि पुलिस के लचर रवैये की वजह से आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आने से बचता रहा है. पुलिस तीन घटनाओं के बाद भी आरोपी तक पहुंचने में नाकाम साबित हुई है.