शिक्षक को शिष्या से करनी थी शादी, इसलिए कर लिया किडनैप, परिजनों का आरोप

Teacher had to marry his student, hence he was kidnapped, family alleges
Teacher had to marry his student, hence he was kidnapped, family alleges
इस खबर को शेयर करें

बगहा: बिहार के बगहा से एक बेहद हैरान करने वाली खबर सामने आयी है. इस खबर से हर कोई दंग है कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है. दरअसल, 12 मार्च, 2024 दिन मंगलवार को पटखौली थाना में दर्ज कराई. इस शिकायत में बताया गया कि एक शिक्षक ने शादी करने की नियत से छात्रा का किडनैप कर लिया है. परिजनों ने शिक्षक पर आरोप लगाया है कि शिक्षक शिष्या को लेकर फरार हो गया है.

कोचिंग पढ़ने निकली और गायब हो गई
दरअसल, पटखौली थाना में दर्ज शिकायत के अनुसार, नाबालिग छात्रा को कोचिंग संचालक शिक्षक बहला फुसलाकर भगा ले गया है. परिजनों ने इसकी शिकायत पटखौली थाना में दर्ज कराई है, जिसके बाद पुलिस शिक्षक और छात्रा की तलाश में जुटी है. छात्रा के माता-पिता ने शिक्षक पर आरोप लगाया है कि बीते 1 मार्च को उसकी बेटी घर से कोचिंग में पढ़ने के लिए निकली थी और तब से गायब है.

कोचिंग संचालक पर भगाने का आरोप
पुलिस को दिए गए आवेदन में इस बात का जिक्र है कि कोचिंग संचालक दीपू गोड़ ने अपने भाई को लड़की के घर भेजा था. वहीं, छात्रा को बुलाकर अपने साथ ले गया तभी से लड़की गायब है.

लड़की की सकुशल बरामदगी का प्रयास
इस मामले में बगहा एसडीपीओ कुमार देवेंद्र ने बताया कि एक लड़की के पिता की तरफ से थाने पर 8 मार्च को प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. उसकी बेटी को शादी की नियत से बीते 1 मार्च को एक आरोपी भगा ले गया है, जिसकी जांच पड़ताल चल रही है. उन्होंने बताया कि लड़की की सकुशल बरामदगी का भी प्रयास किया जा रहा है. पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने में जुटी है.