प्रेमिका से बोतल में भरवाता था ’गंदी हवा’, फिर कस्टमर्स को करता था होम डिलीवरी, लोग हो जाते…

इस खबर को शेयर करें

लॉकडाउन में लोगों के पास कमाई के सोर्स काफी कम हो गए थे. कई लोगों की नौकरी चली गई थी. ऐसे में कुछ लोग अजीबोगरीब काम करने लगे. इसमें एक विदेशी टिकटोकर की काफी चर्चा हुई थी. स्टेफनी माटो नाम की इस टिकटोकर ने बोतल में अपने फार्ट को भरकर बेचना शुरू किया. देखते ही देखते स्टेफनी करोड़पति बन गई. लेकिन बाद में उसने अपना ये काम बंद कर दिया. बोतल में फार्ट भरने के प्रेशर में उसे अस्पताल में एडमिट करवाना पड़ गया था.

अब सोशल मीडिया पर एक नई खबर वायरल हो रही है. इसमें भारत में एक शख्स को यही काम करते हुए पकड़ा गया है. बस अंतर ये है कि इस शख्स ने बोतल में अपनी नहीं बल्कि अपनी प्रेमिका के फार्ट को पैक किया और उसे बेचने लगा. वीडियो में दी गई जानकारी के मुताबिक़, मामला दिल्ली का है. लेकिन कहां का, इसकी सटीक इन्फॉर्मेशन नहीं है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने शख्स को अरेस्ट कर लिया है.

खरीदने वाले कई लोग
वीडियो में दी गई जानकारी के मुताबिक़, शख्स बोतलों में फार्ट भरकर बेचा करता था. बोतल में वो अपनी प्रेमिका के फार्ट को बेचता था. बोतल की अच्छे से पैकिंग की जाती थी. इसके बाद ऑनलाइन ही वो अपने क्लाइंट के पास इन्हें सेल करता था. बोतल की पैकेजिंग ने भी लोगों का ध्यान खींचा. शख्स ने एक बोतल की कीमत मात्र 69 रुपये रखी थी. लेकिन जब पुलिस को मामले की जानकारी हुई, तो उसने शख्स को अरेस्ट कर लिया.

लोगों ने की ऐसी डिमांड
जैसे ही ये खबर सोशल मीडिया पर शेयर की गई, ये वायरल हो गया. लोगों ने इस खबर पर हैरानी जताते हुए लिखा कि बेचने वाले को नहीं, इस बोतल को खरीदने वाले को पकड़ो. वहीं कई ने कमेंट में इस बोतल को खरीदने की लिंक मांग डाली. बता दें कि विदेश में ऐसे कई लोग हैं, जो इस तरह की अजीबोगरीब चीजें बेचते हैं. एक महिला को अपना पसीना बेचते हुए भी देखा गया है. लेकिन भारत में ऐसा मामला पहली बार सामने आया. हालांकि, कमेंट में कई लोगों ने इस खबर को फर्जी बताया. गजोधर के नाम से बने कई मिम्स में से ही इसे एक बताया जा रहा है.