मंच पर फिसली तेज प्रताप की जुबान, CM नीतीश कुमार को ये क्या बोल गए मंत्री

Tej Pratap's tongue slipped on the stage, what did the minister say to CM Nitish Kumar
Tej Pratap's tongue slipped on the stage, what did the minister say to CM Nitish Kumar
इस खबर को शेयर करें

पटना: बिहार सरकार के पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) शनिवार को रोहतास पहुंचे थे. वहां स्टेज पर संबोधन के दौरान उनकी जुबान फिसल गई. तेज प्रताप यादव बिहार के मुख्यमंत्री का ही नाम भूल गए. तेज प्रताप ने मुख्यमंत्री को नीतीश कुमार(Nitish Kumar) की जगह नीतीश कुमार यादव कह दिया. रोहतास में एक सभा को संबोधन करने के दौरान उनकी जुबान फिसली. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा. हालांकि इसके बाद तुरंत अपनी भूल सुधारी और अलग ही तर्क दे दिया.

नीतीश कुमार का बदल दिया सरनेम
मुख्यमंत्री का नाम भूलने के बाद तेज प्रताप सफाई देते भी नजर आए. पहले उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार यादव ने भी.. फिर किसी ने उनको सीएम का नाम याद दिलाया तो उन्होंने कहा कि नीतीश जी ने भी ये काम किया. इस दौरान जब वहां मौजूद लोग हंसने लगे तो तेज प्रताप बोले कि आपलोग पूरी बात भी नहीं सुनते हैं. बस हंसने लग जाते हैं. शनिवार को तेज प्रताब सासाराम के अख्तियारपुर में उच्च विद्य़ालय के संस्थापक रामधारी सिंह की 31वीं पुण्यतिथि पर आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंचे थे.

इस दौरान उन्होंने और भी कई सारी बातें कहीं हैं. उन्होंने कहा था कि फिलहाल पिता लालू यादव सिंगापुर में हैं. उनकी स्वास्थ्य कामना के लिए मैंने वृंदावन के गिरिराज गोवर्धन पर्वत पर 21 किलोमीटर तक नंगे पाव परिक्रमा किया. आज कोई नौजवान अपने माता-पिता के लिए नहीं जाता है, गर्लफ्रेंड के लिए जाते हैं. मैं अपने पिता के लिए गया था. उन्होंने कहा कि वो पुजारी हैं, लेकिन गेरुआधारी नहीं हैं. गेरुआधारी के वेष में कुछ गलत लोग देश का सौहार्द बिगाड़ने का काम कर रहे हैं.