जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने CRPF पर किया हमला, एक जवान शहीद

Terror Attack in Pulwama: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने CRPF की टीम पर फायरिंग कर दी. इस हमले में एक जवान शहीद हो गया जबकि एक जवान घायल हो गया. वहीं शोपियां में सुरक्षाबलों ने आतंकी मार गिराया.

Terrorists attack CRPF in Jammu and Kashmir's Pulwama, one jawan martyred
Terrorists attack CRPF in Jammu and Kashmir's Pulwama, one jawan martyred
इस खबर को शेयर करें

Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा से आतंकी हमले की खबर सामने आ रही है. पुलवामा के पिंगलाना में CRPF और पुलिस की संयुक्त पार्टी पर आतंकियों ने फायरिंग की. इस आतंकी हमले में एक पुलिस कर्मी शहीद हो गया और CRPF का एक जवान घायल हो गया. मौके पर अतिरिक्त सेना को भेजा गया है. इलाके की घेराबंदी की जा रही है.

जम्मू-कश्मीर में लगातार सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर जारी है. जम्मू कश्मीर के शोपियां और पुलवामा में आतंकियों से एनकाउंटर हुआ है. पुलवामा में जहां सेना का एक जवान शहीद शहीद हुआ. तो वहीं, शोपियां में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. शोपियां में मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया. मुठभेड़ में मारा गया नसीर अहमद भट्ट लश्कर का आंतकी था.

पुलवामा हमले पर उमर अब्दुल्ला का ट्वीट सामने आया है. उन्होंने कहा, ‘आतंकी हमले की निंदा करते हैं. शहीद के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हैं. देश की रक्षा करते हुए जवान शहीद हुआ है.’