25 साल की बहू से 54 साल के ससुर ने किया गंदा काम, बोलाः जब बुलाऊ चली आना, नहीं तो…

कहा जाता है कि शादी के बाद किसी लड़की का ससुराल ही अपना घर होता है। ससुर पिता से बढ़कर होते हैं, लेकिन धनबाद के सिंदरी में रिश्‍तों को कलंकित करने का एक मामला सामने आया है।

The 54-year-old father-in-law did the dirty work with the 25-year-old daughter-in-law, said: When you come to call, otherwise...
The 54-year-old father-in-law did the dirty work with the 25-year-old daughter-in-law, said: When you come to call, otherwise...
इस खबर को शेयर करें

सिंदरी। कहा जाता है कि शादी के बाद किसी लड़की का ससुराल ही अपना घर होता है। ससुर पिता से बढ़कर होते हैं, लेकिन धनबाद के सिंदरी में रिश्‍तों को कलंकित करने का एक मामला सामने आया है। सिंदरी के गोशाला ओपी क्षेत्र में 25 वर्ष की बहू के साथ 54 साल के ससुर ने दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं, इसके बाद यह भी कहा कि आगे भी जब बुलाऊंगा, तब तुम्हें आना होगा।

महिला का आरोप है कि उसके ससुर ने किसी को इसके बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी दी। गोशाला ओपी में महिला ने बुधवार को इसकी शिकायत की। महिला ने कहा कि उसके ससुर ने मंगलवार को दुष्कर्म करने के बाद धमकी दी कि पति के घर में रहने पर भी ऐसा करना होगा। बताया कि उसका पति बाहर रहकर मजदूरी करता है। उसने अपने पति को मोबाइल फोन पर पूरे मामले की जानकारी दी। इसके बाद जब पति घर आया तो ससुर भाग निकला। महिला के बयान पर गोशाला ओपी में ससुर के विरुद्ध यौन उत्पीड़न और दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया गया है। इधर, पुलिस ने ससुर को गिरफ्तार कर बुधवार की शाम जेल भेज दिया है। गोशाला ओपी प्रभारी ने कहा कि पीड़ित महिला का भी बयान कोर्ट में दर्ज कराया जाएगा।

शिकायत करने वाली महिला के पति ने बताया कि वह और उसके पिता अलग-अलग रहकर मजदूरी करते हैं। जब यह घटना घटी, तब घर में उसकी पत्‍नी और उसके पिता ही थे। उसकी मां अपनी बेटी से मिलने के लिए उसकी ससुराल गई हुई है। पति ने कहा कि पुलिस उसके पिता के विरुद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई करे। पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है। हर एंगल से छानबीन की जा रही है।