बच्चा नहीं हो रहा था पैदा तो देवर ने दोस्तों के साथ कर डाला रेप, फिर…

इस खबर को शेयर करें

बरेली। बरेली में एक विवाहिता को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। शेरगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी विवाहिता ने अपने देवर और उसके दोस्त पर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़िता का कहना है कि निकाह के बाद उसे कोई बच्चा नहीं हुआ। ससुराल में सास व अन्य लोग उसे ताना देते हैं।

जनवरी 2023 में सास ने उसे नशीला पदार्थ खिला दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। इसके बाद देवर और उसके दोस्त ने सामूहिक दुष्कर्म किया। महिला का कहना है कि विरोध करने पर ससुराल वालों ने घर से निकालने की धमकी दी। सोमवार को पीड़ित विवाहिता एसएसपी ऑफिस पहुंची और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

शादी हो चुके हैं 10 साल
पीड़ित विवाहिता ने बताया कि उसके निकाह को 10 साल हो चुके हैं। उसके कोई बच्चा नहीं हुआ। पीड़िता ने बताया कि बच्चा न होने की कमी उसके पति में है, लेकिन ससुराल वाले उसे ताना देते हैं। उसका उत्पीड़न करते हैं। पीड़िता ने बताया कि एक जनवरी 2023 को सास की शह पर देवर ने अपने दोस्त के साथ उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। दोनों ने कमरे में बंधक बनाकर उसकी आबरू लूटी।
विवाहिता का कहना है कि ससुर भी उसके साथ गलत काम करने का प्रयास कर चुका है। इस मामले में जब पति को आपबीती सुनाई तो पति ने उसे पीटकर घर से निकालने की धमकी दी। उसका का कहना है कि डर के चलते वह सब कुछ सहती रही। जब उसका उत्पीड़न बंद नहीं हुआ तो उसने मायके वालों को सबकुछ बताया। जिसके बाद पीड़िता अपने पिता के साथ एसएसपी ऑफिस पहुंची। पुलिस ने जांच कराकर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।