नशे में पहुंचा शख्‍स बोलाः मैं भी होलिका के साथ जलूंगा और आग में लगा दी छलांग, फिर…

The drunk man said: I will also burn with Holika and jumped into the fire, then...
इस खबर को शेयर करें

गाजियाबाद। होली के रंग तो बिखरे लेकिन अनेक लोगों ने अपने अंग तक जला लिए। शराब के नशे में धुत्त 39 वर्षीय भगवान दास खुद को होलिका दहन के साथ जलने पर आमदा हो गए।

संजय नगर स्थित गुलधर के पास रविवार देर रात को जब होलिका दहन हो रहा था तो शराब के नशे में पहुंचे भगवान दास ने घोषणा की कि मैं भी होलिका दहन के साथ जलूंगा। आसपास खड़े लोगों ने इसका विरोध किया और अनुरोध किया कि ऐसा मत करो, यह जान के लिए नुकसानदायक हो सकता है। वह नहीं माना और तेजी से होलिका दहन में कूद गया।

लोगों आग से खींचकर निकाला
जलती आग में उसके कूदते ही बुरी तरह से झुलस गया। बड़ी मुश्किल से उसे आग से लोगों ने खींचकर निकाल लिया और संजयनगर स्थित संयुक्त अस्पताल की इमरजेंसी में भर्ती कर दिया।

इमरजेंसी में तैनात इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर गौरव कुमार ने प्राथमिक उपचार के बाद हालात बेहद खराब देखते हुए भगवान दास को तुरंत सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। रविवार देर रात को ही इस घटना के बाद स्थानीय पुलिस भी सतर्क हो गई और इस पूरे मामले की जांच कर रही है। इसके साथ ही आईसीयू में भर्ती भगवान दास की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

होली पर शराब के नशे में कई जगह झगड़ा और जलने की घटनाएं हुई है। इतना ही नहीं एक 45 वर्षीय युवक की होली खेलते समय रास्ते में दुर्घटना होने पर मौत हो गई है।