3 बच्चों की मां पर चढ़ा इश्क का भूत: पति ने बात करने से रोका तो काट दिया प्राइवेट पार्ट

The ghost of love descended on the mother of 3 children: When the husband stopped her from talking, she cut off her private part
The ghost of love descended on the mother of 3 children: When the husband stopped her from talking, she cut off her private part
इस खबर को शेयर करें

Noida: शादीशुदा जिंदगी में झगड़े होना बेहद आम बात हैं. आए दिन पति पत्नी में झगड़े होते रहते हैं लेकिन कुछ खबरें हैरान कर देने वाली होती हैं. हाल ही में उत्तर प्रदेश के नोएडा में पत्नी महज़ छोटी सी बात पर पति को ऐसी सजा दी है कि उसे पुलिस के पास जाना पड़ गया. दरअसल पति ने अपनी पत्नी को एक लड़के से फोन पर बात करने से मना किया था. सिर्फ इतनी सी बात पर पत्नी ने पति को के प्राइवेट को ही निशाना बना दिया और उस पर चाकू से हमला कर दिया. पीड़ित पति ने पुलिस को शिकायत दी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है.

तीन बच्चों के माता-पिता हैं आरोपी और पीड़ित:
मामला नोएडा के चोटपुर कालोनी का है. यहां सेक्टर 63 में रहने वाली एक महिला अपने पति से सिर्फ इस बात पर नाराज हो गई क्योकि उसके पति ने उसको एक लड़के से बात करने से मना कर दिया था. जिसके बाद पत्नी को इतना गुस्सा आया कि उसने चाकू से पति के प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया. इस हमले में पति का प्राइवेट पार्ट जख्मी हो गया. जिसके बाद उसे अस्पताल ले दाखिल कराया गया. पीड़ित का नाम अगस्त साह (40) बताया जा रहा है और उसके तीन बच्चे हैं. दोनों की शादी को 15 वर्ष हो चुके हैं.

नाराज होकर अलग सोने चला गया था पति
पीड़ित पति ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया कि उसकी पत्नी रेखा पड़ोस में रहने वाले एक लड़के फोन पर बहुत ज्यादा बात करती है. इस बात को लेकर दोनों के बीच अक्सर झगड़ा रहता था. बीते रविवार को जब पत्नी फिर उसी लड़के से बात कर रही थी तो पति ने रोकना चाहा लेकिन पत्नी नहीं मानी और दोनों के बीच झगड़ा हो गया. झगड़े के दौरान नाराज़गी में पति पत्नी से अलग ऊपर सोने के लिए चला गया. मामला देर रात का है.

गहरी नींद में सो रहे पति पर किया हमला
आधी रात को जब पति गहरी नींद में सो रहा था तो पत्नी ने दिमाग खुराफात जागी और उसने किचन से चाकू लेकर ऊपर पति कमरे में चली गई. जहां उसने जाते ही गहरी नींद में सो रहे पति के प्राइवेट पर हमला कर दिया. पति इस हमले बुरी तरह जख्मी हो गया. उसके पार्ट से निकलने वाला खून बेड के आसपास बहने लगा. दर्द और डर से परेशान पति ने शोर मचाना शुरू कर दिया. जिसके बाद वहां पड़ोसी इकट्ठा हुए और उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी.

फरार चल रहा है लड़का
थाना इंचार्ज अमित कुमार मान के मुताबिक पुलिस ने पति की शिकायत पर आरोपी पत्नी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया. इसके बाद आरोपी महिला को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया. साथ ही वो चाकू भी बरामद कर लिया जिससे उसने हमला किया था. पुलिस आरोपी महिला से पूछताछ कर रही है. जबकि वो लड़का फरार बताया जा रहा है जिससे वो फोन पर बात करती थी. पुलिस लड़के की तलाश कर रही है.